MP में पति-पत्नी के झगड़े के चलते टूटी पड़ोसन की नाक, अब अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1517578

MP में पति-पत्नी के झगड़े के चलते टूटी पड़ोसन की नाक, अब अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में पति-पत्नी के झगडे के बीच पड़ोसन के नाक टूटने का मामला सामने आया है. यहां पति ने पड़ोसन के घर जा छुपी पत्नी को पत्थर मारा तो वो पड़ोसन के जा लगा. जिसके चलते पड़ोसन की नाक टूट गई. घायल पड़ोसन को अस्पताल में एडमिड करवाया गया है.

MP में पति-पत्नी के झगड़े के चलते टूटी पड़ोसन की नाक, अब अस्पताल में भर्ती

Burhanpur News : मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में पति-पत्नी के झगडे के बीच पड़ोसन के नाक टूटने का मामला सामने आया है. यहां पति ने पड़ोसन के घर जा छुपी पत्नी को पत्थर मारा तो वो पड़ोसन के जा लगा. जिसके चलते पड़ोसन की नाक टूट गई. घायल पड़ोसन को अस्पताल में एडमिड करवाया गया है. जहां फिलहाल उसका इलाज जारी है.

दरअसल मामला बुरहानपुर के मांडवा गांव का है. जहां किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसी बीच पत्नी जान बचा कर पड़ोसन के घर जा छुपी. जिसके बाद पति भी पत्नी का पीछा करते हुए पड़ोसन के घर पहुंच गया और उसने पत्थर दे मारा. लेकिन पत्थर पत्नी की जगह पड़ोसन को ही जा लगा. 

पति-पत्नी के घरेलू झगड़े में पड़ोसन की नाक टूट गई. उसकी नाक से खून निकलने लगा और वो बुरी तरह से घायल हो गई. जिसके बाद पड़ोसन को बुरहानपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मांडवा गांव की रहने वाली सावित्री के अनुसार पड़ोस के रहने वाला रूप सिंह अपनी पत्नी के साथ झगड़ा कर रहा था. ऐसे में जब वह पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था तो उसकी पत्नी अपनी जान बचाकर हमारे घर की ओर भागी और घर में घुस गई. मैंने बीच बचाव किया. इसी दौरान उसके पति रूप सिंह ने पत्थर उठाकर मार दिया जो मेरी नाक पर लगा. फिलहाल महिला को नाक पर गंभीर चोट आने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल घायल महिला ठीक है. 

ये भी पढ़ेंः 

Vastu Tips: आज ही घर से निकाल फेंके ये फालतू चीजें, फटाफट होगी धन की वर्षा!

मध्यप्रदेश के इन 4 शहरों में दौड़ रहा 5G नेटवर्क, जाने आपके फोन तक कैसे पहुंचेगा

 

Trending news