Painful Diwali accident in Datia: दतिया: पिछले 4 दिनों से मध्य प्रदेश में हादसों का मानों सिलसिला सा चल रहा है. मुरैना, रीवा, शाजापुर, धार के बाद अब दतिया में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इसमें 4 लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले सभी लोग एक ही गांव के बताए जा रहे हैं. दिवाली के दिन हुई इस घटना में एक ही गांव के 4 लोगों की मौत से गांव में मातम पसर गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्कूटी सवार 4 लोगों की मौत
घटना दतिया के ग्वालियर-दतिया एनएच-44 पर ग्राम सीतापुर उपरांय के बीच हादसा हुई है. दुर्घटना में स्कूटी पर सवार चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. बताया गया है मृतक थाना भांडेर क्षेत्र के ग्राम सोफ़्ता के रहने वाले हैं. पुलिस को यह जानकारी मृतक की जेब से निकले आधार कार्ड के आधार पर लगी है. पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है.


ये भी पढ़ें: बुजुर्ग शिक्षक की गंदी हरकत, क्लास में उतरवा देता था बच्चियों के कपड़े, हुआ ये हाल


माता-पिता और दो बेटे हैं मृतक
बताया जा रहा है कि चारो मृतक माता-पिता और दो पुत्र हैं. दीपावली मनाने के लिए ग्वालियर से दतिया आ रहे थे. तभी यह हादसा हुआ. फिलहाल किस वाहन ने टक्कर मारी है यह खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस ने चारों शवों को जिला अस्पताल दतिया में मेडिकल परीक्षण के लिए रखवा दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


भारत-पाक सीमा पर कुछ ऐसी हुई दिवाली, देखें कैसे मिले दोनों देशों के जवान


4 दिन में 6 घटनाएं
मध्य प्रदेश में 4 दिनों में ये पांचवी बड़ी घटना है. इससे पहले रीवा, मुरैना, धार और शाजापुर में तीन दर्दनाक घटनाएं हो चुकी है. शनिवार को रीवा में हैदराबाद से आ रही एक बस हादसे का शिकार हो गई थी, जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई थी. मुरैना में एक दिन में दो हादसे हुए थे. इसमें पहले पटाखा गोदाम में ब्लास्ट की जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक एक्सीडेंट में 2 लोग मारे गए थे. एक हादसा शाजापुर में भी हुआ था, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी. इसके बाद रविवार को धार में एक पिकअप खाई में गिर गई थी, जिसमें 2 मजदूरों की मौत हो गई थी.