Chhindwara:पांढुर्णा में पूर्व मंत्री की आमसभा में पथराव, 5 बीजेपी नेता हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1366375

Chhindwara:पांढुर्णा में पूर्व मंत्री की आमसभा में पथराव, 5 बीजेपी नेता हुए घायल

Chhindwara news: पांढुर्णा में भाजपा की आमसभा में बवाल मच गया. पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष की चुनावी सभा में ये पथराव हुआ. 5 भाजपा नेता हुए घायल पुलिस जांच में जुटी. 

पूर्व मंत्री गौरी शंकर ब‍िसेन.

सच‍िन गुप्‍ता/छ‍िंंदवाड़ा: मध्‍य प्रदेश के छ‍िंंदवाड़ा ज‍िले में पूर्व मंत्री की आमसभा में बवाल मच गया. पांढुर्णा में नगरीय निकाय के चुनाव होने वाले हैं. यहां दोनों ही पार्टी के नेताओं ने जान लगा दी है. देर रात यहां नुक्कड़ सभा को भाजपा के पूर्व प्रभारी मंत्री गौरीशंकर बिसेन सम्बोधित कर रहे थे. इस सभा में पथराव हो गया. इसके बाद पूर्व मंत्री कारकेड के साथ पुल‍िस थाने भी पहुंचे. 

आमसभा में हो गया पथराव 
बालाघाट विधायक गौरीशंकर बिसेन नगरीय निकाय चुनाव प्रचार प्रसार कार्यक्रम के दौरान पांढुर्णा नगर के वार्ड क्रमांक 12 मेघनाथ वार्ड में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील करने के उद्देश्य से नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जा रहा था. इसी दौरान पथराव किया गया जिसमें मंत्री के पीए राहुल राहंगडाले पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मीनाक्षी खुरसंगे को मामूली चोटें आई. 

थाने पहुंचे पूर्व मंत्री 
पथराव की स्थिति को देखते हुए पूर्व मंत्री तुरंत वहां से हटकर कारकेड वाहन के माध्यम से थाने में पहुंचे हैं जहां पुलिस ने कार्रवाई की. 

पुल‍िस ने दी ये जानकारी 
पांढुर्णा एसडीओपी रोहित लखारे द्वारा बताया गया कि मेघनाथ वार्ड स्थित अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मंत्री जी पर पथराव किया गया है जिसमें पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मीनाक्षी खुरसंगे घायल बताई जा रही हैंं. एसडीओपी रोहित का कहना है तत्काल पांढुर्णा पुलिस द्वारा मामले की जांच को लेते हुए जांच प्रारंभ की है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. इस मामले में आचार संहिता के उल्लंघन का मामला कायम किया जाएगा.

सांसद भी रह चुके हैं पूर्व मंत्री गौरी शंकर ब‍िसेन 

बता दें क‍ि गौरीशंकर बिसेन इन दिनों दर्जा प्राप्त मंत्री हैं. वे सांसद भी रहे चुके हैं और पिछली बार शिवराज मंत्रिमंडल में भी रह चुके हैं. अगले विधानसभा चुनाव में अब वे अपनी बेटी को चुनाव मैदान में उतारेंगेे, इसकी घोषणा उन्होंने गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा की उपस्थिति में भी की थी. 

CCTV: रैन-बसेरे में खाने के 5 रुपये मांगे तो मचाया उत्‍पात, फ्री में खाने वाले ने रॉड से लोगों को मारा

 

Trending news