Petrol Price in MP:अनूपपुर के बाद सतना में पेट्रोल 120 पार, आपके शहरों का क्या है हाल?
Advertisement

Petrol Price in MP:अनूपपुर के बाद सतना में पेट्रोल 120 पार, आपके शहरों का क्या है हाल?

(Petrol Price in MP) आज एक बार फिर पेट्रोल के दाम में तेजी से उछाल आया है. सतना में प्रीमियम पेट्रोल का दाम 120 रुपए के पार हो गया है और डीजल भी 105.67 प्रति लीटर बिक रहा है.

महंगा हुआ पेट्रोल

भोपाल: बढ़ती महंगाई से हर कोई परेशान है,मध्य प्रदेश में भी (Petrol price in MP)पेट्रोल-डीजल, गैस सिलेंडर व सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं. सतना जिले में भी आम आदमी की जेब पर अच्छा खासा असर पड़ रहा है. आज एक बार फिर पेट्रोल के दाम में तेजी से उछाल आया है. सतना में प्रीमियम पेट्रोल का दाम 120 रुपए के पार हो गया है और डीजल भी 105.67 प्रति लीटर बिक रहा है.

इस जिले में सबसे महंगा पेट्रोल
बता दें कि प्रदेश के अनूपपुर में पेट्रोल के दाम ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. जिले में पेट्रोल की कीमत 121.35 रुपये प्रतिलीटर हो चुकी है. वहीं प्रति लीटर डीजल के दाम 106.76 रुपये है. 

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश के इस जिले में पेट्रोल पहुंचा 121 रुपये प्रति लीटर, डीजल 106 रुपये, श्रीगंगानर का रिकॉर्ड टूटा

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही पेट्रोल और डीजल के दाम में इजाफा हुआ था. जिसके एक बार फिर इनके दाम बढ़ गए हैं. इस बार पेट्रोल और डीजल के दाम रिकॉर्ड तोड़ स्तर पर पहुंच चुके हैं.पेट्रोल का 100 रुपये प्रति लीटर होना ही लोगों के लिए बड़ी बात थी, लेकिन अब इन दामों ने इस आंकड़े को भी पार कर दिया है. 17 अक्टूबर 2021 को घरेलू तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी किए हैं. जिसे देखने के बाद लोगों की चिंता और बढ़ गई है.

Watch LIVE TV-

 

 

 

 

Trending news