Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1732771
photoDetails1mpcg

Weekly Horoscope: इस सप्ताह सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 12- 18 June 2023: 12 जून से नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है. इसके साथ ही इस सप्ताह कई ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगी गुड न्यूज और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का मासिक राशिफल...

मेष

1/12
 मेष

इस सप्ताह आप कार्यों के बोझ को लेकर परेशान हो सकते हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी. घरेलू खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. व्यवसाय से जुड़े जातक रुपये पैसे की लेनदेन में सावधानी बरतें.

 

वृष

2/12
वृष

इस सप्ताह आपको बहुत सोच समझकर चलने की आवश्यकता है. वाणी पर संयम बरतें, कार्यो में व्यवधान उत्पन्न होने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं गुस्से को काबू में रखें.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

इस सप्ताह आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. सप्ताह के मध्य में मित्रों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शानदार रहने वाला है. प्रेम संबंध में मधुरता आएगी. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. लव लाइफ बेहतर होगी. ध्यान रहे भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

 

सिंह

5/12
सिंह

वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. सप्ताह के मध्य में नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. ऑफिस में वरिष्ट अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. विवाद से दूर रहें.

 

कन्या

6/12
कन्या

यह सप्ताह आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है. खान पान में रुचि बढ़ेगी. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई योजना सार्थक होगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं.  विवाद से दूर रहें.

  

तुला

7/12
तुला

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. सप्ताह के मध्यम में धन लाभ के प्रबल योग हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आजीविका को लेकर इधर उधर दोड़ेंगे. गुस्से को काबू में रखें, वरना आपका बना हुआ कार्य भी बिगड़ सकता है.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

कोई नया कार्य शुरू करने के लिए यह सप्ताह शुभ है. जीवनसाथी के साथ लंबी यात्रा पर घूमने का प्लान बना सकते हैं. व्यवसाय से जुड़े जातकों को सप्ताह के अंत में मनचाहा लाभ होगा. परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

 

धनु

9/12
धनु

व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. माता पिता के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में दरार आ सकता है. नया कारोबार शरू करने के लिए यह सप्ताह शुभ है.

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी. सप्ताह के अंत में लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. जीवनसाथी के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शानदार रहने वाला है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सप्ताह गुड न्यूज मिल सकती है.

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत कीमती रहने वाला है. इस सप्ताह धन के साथ सम्मान में भी वृद्धि होगी. रोजी रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. किसी को प्रपोज करने के लिए यह सप्ताह शुभ है. लवमेट के भावनाओं का ख्याल रखें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्न लेखों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)