बाहुबली के `कटप्पा` की बेटी अपनी खूबसूरती से देती हैं कई एक्ट्रेस को मात, देखिए हॉट तस्वीरें

‘बाहुबली’ फिल्म को दर्शको ने खूब ने पसंद किया था. वहीं इस फिल्म में कटप्पा का किरदार प्ले कर फेम पाने वाले एक्टर सत्यराज की एक्टिंग की भी लोगों ने खूब तारीफ की थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टर सत्यराज की बेटी इन दिनों अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में है. दरअसल बेटी दिव्या सत्यराज भी अपने फादर की तरह ही काफी पॉपुलर हैं. दिव्या कि खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. ऐसे में दिव्या सत्यराज कुछ लेटेस्ट तस्वीरें भी सामने आ रही है, जिसमें वो काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं. देखिए

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 19 Jun 2022-7:40 pm,
1/6

 बता दें कि दिव्या सत्यराज पेशे से एक न्यूट्रीशनिस्ट हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिव्या अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं.

 

2/6

दिव्या सत्यराज की इंस्टाग्राम पर लाखों में फैन फॉलोविंग हैं. फिल्मों में ना आने के बावजूद भी दिव्या को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.आप देख सकते हैं कि दिव्या अपने इस ब्लैक ऑउटफिट में काफी कूल लग रही हैं.

 

3/6

दिव्या सत्यराज सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से ज्यादा अपने फादर की तस्वीरें पोस्ट करती हैं.सिर्फ इतना ही नहीं वो अपने फैंस को हेल्थ रिलेटेड अपडेट्स और हेल्दी डिशेज कि जानकारी भी शेयर करती हैं.

 

4/6

दिव्या की ये हॉट तस्वीरें देखकर आप भी यही सोच रहें होंगे कि उन्हें अपने पापा की तरह फिल्मों में काम करना चाहिए.

 

5/6

दिव्या सत्यराज गरीब और जरूरतमंदों की हेल्प करती हैं.आपको बता दें कि सत्यराज की बेटी इंडिया के अलावा विदेशों में भी काफी फेमस हैं. वह हेल्थ अवेयरनेस  के लिए कई प्राइज भी हासिल कर चुकी हैं.

 

6/6

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीएम मोदी भी दिव्या सत्यराज की लेटर लिखकर उनकी तारीफ कर चुके हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link