Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: मंदसौर घटना पर कमलनाथ ने फिर किया सीएम शिवराज पर वार, यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर जंग शुरु हो गई है. फेसबुक, ट्विटर पर नेताओं के पोस्ट की बाढ़ आ गई. कोई भाजपा पार्टी पर तंज कस रहा है तो कोई कांग्रेस पर. अब हाल ही में मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) पर जमकर निशाना साधा है.

 

1/7

कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर फिर किया वार. देखिए कमलनाथ के पोस्ट पर यूजर ने क्या-क्या कमेंट किए हैं.

 

2/7

हाल ही में मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए लिखा- शिवराज जी, पूरा प्रदेश जानता है कि आप और भारतीय जनता पार्टी की सोच किसान विरोधी है. मंदसौर में किसानों पर गोली चलाने से लेकर आज तक आप किसान विरोध का कोई मौका नहीं छोड़ते. मैं आपसे स्पष्ट पूछना चाहता हूं कि अगर मंदसौर में किसानों की हत्या आपकी सरकार के इशारे पर नहीं की गई तो फिर आज तक मंदसौर किसान हत्याकांड की जांच रिपोर्ट आपने सार्वजनिक क्यों नहीं की? मंदसौर और पूरे प्रदेश के किसानों के खिलाफ आप हमेशा काम क्यों करते हैं?

 

3/7

कमलनाथ के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- सबसे बड़े किसान विरोधी तो आप हैं जो मध्य प्रदेश के लाखों किसानों को डिफाल्टर बना कर छोड़ा है आपने आप जमीनी स्तर पर किसानों से  कभी बात करिए फिर पता चलेगा आपको झूठ कर्ज माफी के नाम पर आप के कारण लाखों किसान डिफाल्टर हो गए और वह भुगत रहे हैं. और इंतजार कर रहे हैं इस बार के चुनाव का.

 

 

4/7

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- माननीय कमलनाथ जी छिंदवाड़ा से मुलताई (बैतूल) की कितनी है, और दिग्विजय सिंह जी के कार्यकाल 1998 में किसानों के साथ वहाँ क्या हुआ था.प्लीज जरूर बताइए.

 

5/7

एक अन्य यूजर ने कमलनाथ के पक्ष में कमेंट करते हुए लिखा कि,आदरणीय जी सादरवंदे, भारतीय जनता पार्टी की सरकार आदिवासी दलित,शोषित,पीड़ित,गरीब,मजदूर,किसान विरोधी सरकार है. पूर्व व वर्तमान राष्ट्रपतियों को नए भवन के ओपनिंग पर आमंत्रण ना देना. हक मांगने पर किसानों लाठियां मारना. मनरेगा योजना में बजट कम कर देना.

 

6/7

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो कुछ भी किया है गरीब किसानों के लिए और देश के लिए वह कांग्रेस सरकार कभी सोच भी नहीं सकती और पूरा प्रदेश जानता है कि भारतीय जनता पार्टी की सोच किसानों के लिए की कितनी अच्छी है.

 

7/7

एक और यूजर ने कमलनाथ के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, हम किसानों की सेवा के लिए राजनीति करते हैं और हमेशा करते रहेंगे. यह आप बोल रहे हैं और आप नहीं जनता को कर्ज माफ करने के लिए 10 दिन बोले थे और 10 महीने में भी कर्ज माफ नहीं हुआ था.