Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: MP में सिलेंडर पर सियासत, कमलनाथ के रिएक्शन पर यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

MP Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) में होने वाले विधानसभा को लेकर सियासी बाजार सज गया है. भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों पार्टियां जनता को साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. इसी बीच सीएम शिवराज सिलेंडर के दामों को घटाने की बात कही, जिस पर पूर्व सीएम कमलनाथ का रिएक्शन आया है. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 

1/8

बीते दिनों सीएम शिवराज ने मध्य प्रदेश की बहनों से कई बड़े वादे किए थे. जिनमें उन्होंने गैस सिलेंडर के दामों को घटाने की भी बात कही थी, जिस पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज ने महिलाओं को 450 रूपये में गैस सिलेंडर देने की घोषणा तो कर दी लेकिन कहीं भी 450 रूपये में गैस सिलेंडर नहीं मिल रहा है. रक्षाबंधन के त्यौहार पर शिवराज का लाड़ली बहनों से यह छल निंदनीय है. 

 

2/8

पूर्व सीएम कमलनाथ के द्वारा सिलेंडर को लेकर उठाए गए सवालों के बाद सोशल मीडिया पर लगातार यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

3/8

एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि आदरणीय क्या आप गारंटी देते हे की आपकी सरकार आएगी तो कुछ कार्य जनता हित में होंगे क्योंकि आपके एक मंत्री ने तो बहुत ही ओछी हरकतें की थी 15 महीने में. 

 

4/8

एक कमेंट में लिखा गया कि समृद्धि और विकास की ओर,शिवराज  जी का मार्गदर्शन, शिवराज जी की सरकार, मध्यप्रदेश का गर्व है. 

 

5/8

एक यूजर्स ने तंज कसते हुए लिखा कि सीएम शिवराज के कार्यकाल में समुद्री तटों के लिए कोई प्रदूषण नियंत्रण योजना नहीं हुई. 

6/8

एक कमेंट में लिखा गया कि नए सपनों को साकार करने, कमलनाथ जी है हमारे पास. 

7/8

एक यूजर्स ने लिखा कि शिवराज के नेतृत्व में मध्य प्रदेश के गांवों में कोई नई जल संरचना योजना नहीं हुई. 

8/8

एक कमेंट में लिखा गया कि रक्षाबंधन पर ये त्योहार काबिले तारीफ है.