Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1822637
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox:प्रियंका गांधी के खिलाफ FIR पर भड़की कांग्रेस, कहा- लड़ेंगें कमीशनखोंरो से तो आए ऐसे कमेंट्स

Chunavi Chatbox: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पीसीसी चीफ कमलनाथ के खिलाफ FIR दर्ज होने पर कांग्रेस  भड़क उठी है. देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ता इसका विरोध कर रहे हैं. इस बीच प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उनके पोस्ट पर यूजर्स के अलग-अलग तरह के रिएक्शन देखने को मिले. 

1/8

शिवराज सरकार के खिलाफ एक वायरल पत्र को पोस्ट करने के मामले में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. इस पत्र में कहा गया था कि प्रदेश में 50% कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है. इसे लेकर अब कांग्रेस नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. 

2/8

प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट किया- जब कांग्रेस पार्टी के नेता अंग्रेजों की फांसियों से नहीं डरे तो उनके तलवे चांटने वाली विचारधारा की FIR से भी नहीं डरने वाले. हमारे नेता राहुल गांधी जी कहते हैं 'डरो मत'. पहले लड़ें थे गोरों से, अब लड़ेंगें 50 फीसदी कमीशनखोरों से. 

3/8

इस पोस्ट पर एक कमेंट आया- कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता भाजपा की तानाशाही से डरने वाला नहीं हैं. 

4/8

अरुण यादव की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- 100% कमीशन खाने वाले गांधी परिवार के मुख से 50% अच्छा नहीं लगता है. 

5/8

इसी पोस्ट पर एक यूजर का कमेंट आया- इसे ही कहते हैं चोरी और सीना जोरी. जोर-जोर से चिल्ला-चिल्ला कर झूठ बोलकर उसे सच साबीत करने की अदा केजरीवाल वाह्या राहुल गांधी, दिग्विजय होते. अरूण यादव जी को भी लग गई है. 

6/8

एक यूजर ने लिखा- कांग्रेसी अंग्रेजों से नहीं डरे तो उनकी मुखबिर सेना से क्या डरेंगे. जय कांग्रेस विजय कांग्रेस.

7/8

एक यूजर ने कमेंट किया-  अरुण जी परेशान मत रहिए, आपको कुछ नहीं मिलेगा. कमलनाथ आपको एक मिनट नहीं देते हैं मिलने का. आपकी राजनीति खत्म कर दी है कमलनाथ ने. और रही बात ट्वीट, की आपकी पार्टी हमेशा से झूठे वादे करती है. कभी पुरा नहीं करती है. 

8/8

अरुण यादव की पोस्ट में एक यूजर ने लिखा- 50 प्रतिशत से विकास 90 प्रतिशत धीमा हो गया है.