Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2183182
photoDetails1mpcg

CM डॉ.मोहन यादव के धुआंधार दौरे, बैक टू बैक चार जिलों में पहुंचे, कांग्रेस पर किया फुल अटैक

MP News: MP के CM डॉ. मोहन यादव ने रविवार को प्रदेश में धुआंधार दौरे किए. एक के बाद लगातार वे चार जिलों के दौरे पर रहें. इस दौरान उन्होंने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला. जानिए किस जिले में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने क्या-क्या कहा. 

1/9

CM Mohan Yadav:  लोकसभा चुनाव के पहले चरण से पहले MP के CM डॉ. मोहन यादव लगातार दौरों में जुट गए हैं. इस बार प्रदेश की सभी 29 सीटों को जीतने का इरादा बना चुके सूबे के मुखिया रविवार को बैक टू बैक चार जिलों के दौरे पर रहे. उन्होंने 31 मार्च को मंडला, डिंडौरी, उमरिया और सिवनी जिले में सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जनता से BJP प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की. साथ ही कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. 

2/9

उमरिया में CM मोहन यादव- CM डॉ. मोहन यादव ने उमरिया दौरे के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला किया. उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़ नहीं बल्कि गड़बड़ है. वहीं, दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल एक झूठ बोलने वाले नेता हैं. केजरीवाल ने कहा कि सुरक्षा नहीं लेंगे और आगे बढ़कर उन्होंने सुरक्षा भी ले ली. सरकारी बंगला नहीं लेने की बात कही थी और बाद में सरकारी आवास भी लिया और करोड़ों रुपए उस आवास के पुनर्निर्माण में खर्च भी कर दिए. 

3/9

उमरिया दौरे के दौरान CM मोहन यादव ने जनपद पंचायत की अध्यक्ष प्रियंका मून सिंह सहित सैकड़ों पदाधिकारियों को BJP की सदस्यता भी दिलाई. इस दौरान CM ने शहडोल लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं सांसद हिमाद्री सिंह के पक्ष में वोट की अपील भी की. 

4/9

मंडला में CM मोहन- CM डॉ. मोहन यादव रविवार को मंडला जिले के दौरे पर भी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मंडला संसदीय क्षेत्र की बिछिया विधानसभा के ग्राम घुटास में एक जनसभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री ने जनता से BJP प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की. 

5/9

सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्रभी ने कहा कि इस बार मंडला मोदीमय होगा. जैसा रिस्पांस दिख रहा है उससे कह सकते हैं कि अबकी बार फिर मोदी सरकार.इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सम्पतिया उइके ओर लोकसभा प्रदेश चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह आदि भी उपस्थित रहे. 

6/9

डिंडौरी में मुख्यमंत्री- मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव डिंडौरी के गाड़ासरई पहुंचे. यहां उन्होंने चुनवी सभा को संबोधिता किया. इस दौरान कांग्रेस पर फुल अटैक करते हुए कहा कि कांग्रेस का जहाज डूब रहा है और उसमें सवार लोग बड़ी संख्या में भाजपा के पास आ रहे हैं. 

7/9

इस दौरान CM ने कहा कि प्रधानमंत्री की योजनाओं से गरीब तबके के लोगों को लाभ मिल रहा है. उन्होंने जनता से BJP प्रत्याशी को वोट देने की अपील की.

8/9

CM मोहन का सिवनी दौरा- मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सिवनी जिले के लखनादौन विधानसभा क्षेत्र के घंसौर में आम सभा को संबोधित किया. जनता को संबोधित करते हुए कहा उन्होंने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है.वह चाहे अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की बात हो कि चाहे विश्वनाथ धाम की और चाहे महाकाल लोक के स्थापना की. यह सब मोदी जी के कारण संभव हो पाया है. 

9/9

घंसौर पहुंचे मुख्यमंत्री का यादव महासभा, ब्राह्मण महासभा और क्षत्रिय महासभा ने स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रत्याशी फग्गनसिंह कुलस्ते, बरघाट विधायक कमल मर्सकोले, सिवनी विधायक दिनेश राय आदि मौजूद रहे.