Advertisement
photoDetails1mpcg

Hardik Pandya Natasha Photo: हार्दिक ने नताशा संग मनाई रोमांटिक छुट्टी, पत्नी संग शेयर की ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को जिम्बाब्वे के दौरे पर आराम दिया गया है और वो अपनी पत्नी नताशा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। इस बीच हार्दिक ने फोटो शेयर कर नताशा पर प्यार भी लुटाया है.  

1/8

हार्दिक पांड्या ने नताशा संग कई तस्वीरें शेयर की हैं. सभी तस्वीरों को देखकर पता चला रहा है कि दोनों किसी बीच पर छुट्टियां मना रहे हैं. इन तस्वीरों में हार्दिक और नताशा की जोड़ी खूब जम रही है.

2/8

हार्दिक और नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ छुट्टियों के लिए पहुंचे. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं.

3/8

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंडया एशिया कप 2022 के लिए दुबई रवाना हो गये हैं. रविवार को पाकिस्तान से मैच है. इससे पहले हार्दिक पंडया अपनी पत्नी नताशा स्टैनकोविच के साथ छुट्टियाँ मनाने पहुंचे.

 

4/8

बता दें नताशा स्टेनकोविक फिल्मों में नजर काम चुकी हैं. वह साल 2014 में बिग बॉस के सीजन 8 में नजर आईं थीं. नताशा ने सत्याग्रह, डैडी और फुकरे रिटर्न्स में काम चुकी हैं. नताशा स्टेनकोविक युवाओं केब बीच काफी लोकप्रिय हैं.

5/8

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अब एशिया कप 2022 में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. हार्दिक पांड्या का हालिया फॉर्म काफी शानदार है. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया अपना पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाली है. 

6/8

हार्दिक को 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में भारत के लिए खेलना है. इस टूर्नामेंट में भारत का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ है. टीम इंडिया पाकिस्तान को हराकर 2021 टी20 विश्व कप में मिली हार का बदला लेना चाहेगी.

7/8

छुट्टियों में नताशा भी खूब हॉट अंदाज दिखती रहीं. वह हार्दिक के साथ कई जगहों पर बिकिनी में नज़र आईं. इस दौरान नताशा ने अपने माता पिता के साथ भी समय बिताया.

8/8

नताशा की हॉट अंदाज़ अंदाज वाली तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. हार्दिक के फैन्स फोटो को काफी शेयर कर रहे हैं.