Advertisement
photoDetails1mpcg

शादी के बाद पहली बार चांद का दीदार करेंगी ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, करवा चौथ पर दिखेगा अलग अंदाज

Bollywood couples Karwa Chauth: आज करवाचौथ का पर्व है. यह एक ऐसा त्यौहार है जो पति-पत्नी के बीच के पवित्र बंधन को दर्शाता है और उनके जीवन को ढेर सारी खुशियों से भर देता है. वहीं इस साल बॉलीवुड के कई जोड़े शादी के बंधन में बंध गए हैं. उनका यह पहला करवा चौथ होगा. तो चलिए जानते हैं कौन-से बी-टाउन कपल्स का पहला करवा चौथ होने वाला है.

1/7

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी करके अपने फैंस को काफी चौंका दिया था. कपल ने 9 दिसंबर 2021 में राजस्थान में शादी रचाई थी. इस साल उनका यह पहला करवा चौथ होगा. 

2/7

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. सबको उनकी शादी के बेसब्री से इंतज़ार था. 14 अप्रैल 2022 को आखिरकार वे शादी के बंधन में बंध ही गए. उनका यह पहला करवाचौथ होने के साथ साथ कपल बहुत जल्दी पेरेंट्स भी बनने वाले हैं. 

3/7

नागिन से फेमस हुई मौनी रॉय 27 जनवरी 2022 को बिजनेसमैन सूरज नम्बिआर के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं . इस साल 13 अक्टूबर को वो अपना पहला करवाचौथ रखेंगी. 

4/7

पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ 14 दिसंबर 2021 को साथ फेरे लिए थे. उनकी शादी मुंबई के ग्रैंड हयात में हुई थी. इस साल उनका यह पहला करवाचौथ होगा जो उनके लिए काफी स्पेशल रहेगा. 

5/7

देवों के देव महादेव, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक, शिद्दत जैसी फिल्मों में काम कर चुके मोहित रैना ने 1 जनवरी 2022 को अपनी दोस्त अदिति शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. उन्होंने अपनी शादी राजस्थान में रचाई थी और इस वर्ष यह उनका पहला करवाचौथ होगा. 

6/7

खतरों के खिलाड़ी 10 की विजेता करिश्मा तन्ना ने 5  फेब्रुअरी 2022 को बिजनेसमैन वरुण बंगरा के साथ इंटिमेट वेडिंग में शादी रचाई थी. कपल इस साल अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करेंगे. 

7/7

पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल की बहन प्रिया बेनीवाल से 16 अप्रैल 2022 को दिल्ली शादी रचाई थी. यह उनका पहला करवाचौथ होने वाला है . दोनों एक दूसरे को बहुत समय से डेट कर रहे थे.