Advertisement
photoDetails1mpcg

Netaji ka Chatbox: सिंधिया ने दाल-बाटी का लुत्फ उठाकर शेयर किया वीडियो, पोस्ट पर आए यूजर्स के ऐसे रिएक्शन

Netaji ka Chatbox: MP की गुना लोकसभा सीट के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव को लेकर एक्टिव हो गए हैं. इस दौरान वे प्रधानमंत्री आवास योजना की आदिवासी हितग्राही महिला जानकी सहरिया के घर भोजन करने पहुंचे. यहां उन्होंनें दाल-बाटी का लुत्फ उठाया और इस आनंद का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. उनकी पोस्ट पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी. नेताजी का चैटबॉक्स में पढ़िए यूजर्स के रिएक्शन- 

1/9

Netaji ka Chatbox: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने चुनावी दौरे के दौरान आदिवासी हितग्राही महिला जानकी सहरिया के घर पर दाल-बाटी खाई. इसका वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की, जिसपर लोगों ने अलग-अलग तरह से रिएक्ट किया. 

 

2/9

केंद्रीय मंत्री और गुना लोकसभा सीट से प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा- जब जानकी सहरिया जी के घर में पैर रखा तब उनकी आंखों की वो चमक बहुत कुछ कह गई. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अपने घर का सपना जो पूरा हुआ था. उन्होंने न केवल अपने घर को बहुत अच्छे तरीके से रखा था बल्कि बहुत आदरभाव से मुझे अपना घर दिखाया तथा स्वादिष्ट भोजन भी परोसा. हैश टैग मोदी का शिवपुरी परिवार. 

 

3/9

केंद्रीय मंत्री सिंधिया की इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा-  बहुत ही बढ़िया.... काम तो अच्छा किए ही हैं.

 

4/9

अन्य यूजर ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए लिखा- चुनावी नौटंकी शुरू. जनता के ट्वीट का रिप्लाई नहीं किया था कोरोना में जब मर रही थी जनता.

 

5/9

उनकी पोस्ट पर एक कमेंट आया, जिसमें लिखा था- इस बार फिर से BJP. कोई दूसरा विकल्प नहीं. बस मुसलमानों के लिए अपने दिल में एक नरम जगह रखें. यही वह है भारत को बीजेपी की जरूरत है.

 

6/9

एक यूजर ने सिंधिया की तारीफ करते हुए लिखा- जय हो महारज जी की जय हो. 

 

7/9

केंद्रीय मंत्री सिंधिया की इस पोस्ट में शेयर किए गए वीडियो को देखकर एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा- पर वो तो ऐसे थाली में नहीं खाती..! 

 

8/9

इस पोस्ट पर एक अन्य यूजर ने लिखा- सच्चे जनसेवक. 

 

9/9

कई यूजर्स ने इस पोस्ट पर आगामी लोकसभा चुनाव में BJP की जीत को लेकर लिखा- अबकी बार 400 पार मोदी सरकार.