Advertisement
photoDetails1mpcg

Netaji ka Chatbox: शिवराज ने मंत्रियों को जिम्मेदारी मिलने पर दी बधाई, 'मामा' से बोली जनता कि CM से कहिए...

Netaji ka Chatbox: शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के नए मंत्रियों को विभागों की जिम्मेदारी मिलने पर शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सभी मंत्रियों को शुभकामनाएं दी तो यूजर्स ने उनसे कई चीजों की अपील कर डाली. नेता जी का चैटबॉक्स में पढ़िए की जनता की कैसी प्रतिक्रिया सामने आई-

1/8

Netaji ka Chatbox: शनिवार देर शाम मध्य प्रदेश के नए मंत्रियों को विभागों की जिम्मेदारी सौंपी गई. लिस्ट आने के बाद देर रात पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए सभी मंत्रियों को विभाग मिलने की शुभकामनाएं दीं. शिवराज की इस पोस्ट पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन सामने आए. कई यूजर्स ने तो 'मामा' से CM डॉ. मोहन यादव से अपील करने की भी बात कही. पढ़ें नेता जी का चैटबॉक्स- 

 

2/8

पूर्व CM शिवराज सिंह ने लिखा-  मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रिपरिषद में सम्मिलित सभी मंत्रियों को विभागों का दायित्व मिलने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. आपकी क्षमताओं, राजनैतिक अनुभव, प्रशासनिक दक्षता तथा जनसेवा के जज्बे एवं जुनून से मध्यप्रदेश और तेजी से विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा. हम सभी मिलकर आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी के प्रत्येक संकल्प को सिद्ध करेंगे और अंत्योदय के लक्ष्य को पूर्ण कर भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र व्यक्ति तक पहुंचाएंगे.

 

3/8

इस पर एक यूजर ने लिखा- मामा जी अब पहली केबिनेट में आप सीएम से बोलिए कि 3000 रुपए लाडली बहना के करे और 450 रुपए में गैस सिलेंडर, हर लाडली बहना को आवास योजना का लाभ दिया जाए. और 2 लाख सरकारी पदों पर भर्ती दी जाए. 

 

4/8

इसी पोस्ट पर एक और कमेंट आया- मामा जी आपके जैसा सेवक की जरूरत है मध्य प्रदेश में. 

 

5/8

तो अन्य यूजर ने लिखा- पटवारी नियुक्ति जल्दी करवाएं मामा जी बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. आपसे बहुत उम्मीदें हैं हमको मामा जी.

 

6/8

शिवराज की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा-  महोदय जी , एमपी अतिथि शिक्षक अपने समय और अपने जीवन के अनेक वर्षों को बच्चों के भविष्य बनाने में लगा दिये अब उम्र अधिक हो रही है, जो RTE के अनुसार पात्रता परीक्षा पास D.ED. , B.ED धारी अनुभवशील हैं को नियमित कराएं अपकी महती कृपा होगी हम आपके हमेशा ऋणी रहेंगे.

 

7/8

एक और कमेंट आया, जिसमें यूजर ने लिखा- हम आपके द्वारा नियुक्ति आदेश की प्रतीक्षा करते रह गए लेकिन आप हमें मंझधार में छोड़ कर चले गए. ये प्रतीक्षा इतनी लंबी हो चली है कि हमारा धैर्य घुटने टेकने लगा है. हम पर तरस खाइए मामाजी, पटवारी नियुक्ति दिलवाइए.

 

8/8

एक यूजर ने लिखा-  मामा जी 2 महीने के अंदर ही कुछ करो वरना जनता आपको भूल जाएगी क्योंकि भाजपा नेताओं के बैनर-पोस्टर से आपके फोटो गायब होने लगे हैं.. प्रदेश की जनता आपको चाहती है.