Advertisement
photoDetails1mpcg

Singer KK Death: बिना म्यूजिक की ट्रेनिंग लिए ही उनकी आवाज पर लाखों लोग थे फ़िदा, देखिए गायक का सफर

Singer KK Death: अपनी मधुर आवाज से लाखों लोगों को दीवाने बनाने वाले 54 वर्षीय कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK )अब हमारे बीच नहीं रहें वो इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं.दरअसल  बीती रात कोलकाता में कॉन्सर्ट के दौरान KK की तबीयत बिगड़ी और हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.उनके ऐसे अचनाक चले जाने से ना सिर्फ़ फिल्म जगत में शोक की लहर है, बल्कि उनके फैंस को अभी भी  यकीन नहीं हो रहा है कि उनके फेवरेट सिंगर अब इस दुनिया में नहीं है.सोशल मीडिया पर सिंगर के सभी चाहने वाले फैंस उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं.आज जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें.

 

1/5

केके ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’के गाने ‘ऐसा क्या गुनाह किया’से पॉपुलैरिटी हासिल की थी. आपको बता दें कि केके सिंगर किशोर कुमार को अपना गुरु मानते थे.एक बात जानकर आपको हैरानी होगी कि केके ने कभी म्यूजिक की ट्रेनिंग नहीं ली थी,इसके बावजूद भी उनकी आवाज पर लाखों लोग फ़िदा हुए बैठे थे.

 

2/5

 बता दें कि केके के अपने  टॉप  10 बेस्ट  सुपरहिट हिट गाने हैं, जिसने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी.आज भी फैंस उनको उनके गए हुए हर गानो से उनको  याद करेंगे.वहीं केके बॉलीवुड के वो गायक थे,जिनके गाए गाने कभी पुराने नहीं होते थे.

3/5

खुदा जाने जैसा रोमांटिक गाना , इट्स द टाइम टू डिस्को और कोई कहे कहता रहे, डांस नंबर्स और तड़प तड़प के इस दिल से सॉन्ग्स लोगों के दिलों में खास जगह बनाई हैं. ये गाना जितनी बार भी सुनो मन नहीं भरता.यही नहीं सिंगर का ये सॉन्ग ऐसा क्या गुनाह किया जो लुट गए तो पुराना होने के बाद भी हज़ार दफा सुनो तो  आज भी नया सा लगता हैं.

4/5

ऐसे में सिंगर के दुनिया छोड़ देने के बाद पीएम मोदी ने भी उन्हें ट्वीट कर श्रधांजली दी है. पीएम ने ट्विटर पर लिखा कि,‘केके के निधन से दुखी हूं. उनके गानों से कई तरह की भावनाएं व्यक्त हो जाती थीं, हर उम्र के लोगों के साथ उनका कनेक्शन बैठ जाता था.उन्हें उनके गानों के लिए हमेशा याद रखा जाएगा.उनके परिवार और फैंस के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. 

5/5

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी केके को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ट्वीट किया,उनका असामयिक निधन बहुत दुखद और भारतीय संगीत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है.अपनी शानदार आवाज से उन्होंने अनगिनत संगीत प्रेमियों के मन पर एक अमिट छाप छोड़ी है. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार एवं प्रशंसकों के साथ हैं.