Aaj Ka Rashifal: आज चमकेगी मिथुन कन्या सहित इन राशि वालों की किस्मत, इन्हें रहना है सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज चमकेगी मिथुन कन्या सहित इन राशि वालों की किस्मत, इन्हें रहना है सावधान, जानें अपना राशिफल25 जुलाई दिन मंगलवार है को हिंदू पंचांग के अनुसार सप्तमी तिथि है. इस दिन किस राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है और किसे सावधान रहना है, जानते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 25 Jul 2023-6:11 am,
1/12

मेष राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन मिला जुला रहेगा. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, जिसका असर आपके दिमाग पर पड़ेगा. इसकी वजह से आप मानसिक तनाव में रहेंगे.

 

2/12

वृषभ राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन सफल रहेगा. बिजनेस के क्षेत्र में काफी मुनाफा होगा. जिसका असर आपकी बरकत पर पड़ेगा. घर का माहौल काफी खुशनुमा रहेगा. इससे मां लक्ष्मी काफी प्रसन्न होंगी.

 

3/12

मिथुन राशि के लिए  का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. वाणी पर संयम रखें. इसकी वजह से पड़ोसी से बहस हो सकती है. मंगलवार के दिन कोर्ट कचेहरी का चक्कर भी लगाना पड़ सकता है.

 

4/12

कर्क राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. अगर किसी बीमारी के चपेट में है तो इलाज करवाएं वरना दिक्कत खड़ी हो सकती है.

 

5/12

सिंह राशि के मंगलवार का दिन बेहतर साबित होगा. लंबे समय से चली आ रही किसी बीमारी से छुटकारा मिलेगा. घर पर किसी मेहमान का आगमन होगा. 

 

6/12

कन्या राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, धार्मिक क्षेत्र में काफी ज्यादा रूचि बढ़ेगी. घर में मांगलिक कार्य का योग बन रहा है.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन और दिनों के मुकाबले काफी बेहतर रहने वाला है. लंबे समय से कोई धन कहीं फंसा है तो वो मिलने की उम्मीद है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. अगर कहीं यात्रा करने जा रहे हैं तो सावधानी बरतें. गाड़ी चलाते समय किसी से ज्यादा न बोंले वरना खतरा हो सकता है.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. बिजनेस कर रहे जातकों को कोई शुभ सूचना मिलेगी. इसके अलावा तैयारी कर रहे युवाओं को कुछ अच्छा सुनने को मिलेगा.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन काफी अच्छा होने वाला है. दूसरों से प्रेम और स्नेह बनाकर रखने की जरूरत है. किसी अच्छे काम में सफलता मिलने की उम्मीद है.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन सावधानी बरतने की जरूरत है. व्यर्थ में किसी भी तरह के बहस करने से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन थोड़ा सावधानी बरतने वाला होगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें वरना मुसीबत खड़ी हो सकती है.  यात्रा करने से बचें ये स्वास्थ्य के लिए लाभदायक रहेगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link