Advertisement
photoDetails1mpcg

5 Bollywood actresses relationship With Underworld: रियल लाइफ गैंगस्टर के प्यार में पड़कर, इन एक्ट्रेसेस का करियर हुआ बर्बाद, जानिए नाम

5 Bollywood actresses relationship With Underworld: कहा जाता हैं कि प्यार कोई जाति, धर्म रंग रुप नहीं देखता. जब किसी को प्यार होता है तो उसे केवल पसंद आया व्यक्ति ही अच्छा लगता है. कई फिल्मों में तो आपने देखा ही होगा कि गैंगस्टर से अभिनेत्री को प्यार हो जाता है. लेकिन अगर से रियल लाइफ में हो तो? जी हां, बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही हैं जो रियल लाइफ गैंगस्टर के प्यार में पड़ीं और बाद में फिर उन्हीं को परेशानी झेलना पड़ी. तो चलिए आपको आज उन्हीं के बारें में बताते हैं...

1/5

मोनिका बेदी ने बड़े पर्दे पर कई बड़े सितारों के साथ काम किया है. हालांकि वो ज्यादा सुर्खियों में निजी जीवन को लेकर रही. मोनिका बेदी का रिश्ता अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ रहा. अबू सलेम ने तो ये तक दावा किया कि उनकी शादी मोनिका से हो चुकी है. हालांकि उन्होंने इसे कभी नहीं स्वीकारा. इस रिश्ते की वजह से मोनिका बेदी को जेल में भी कई साल गुजारना पड़ा है.

2/5

बॉलीवुड की अपने दौर की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मंदाकिनी को सबसे ज्यादा दो चीजों के लिए ही याद किया जाता है. एक उनकी फिल्म राम तेरी गंगा मैली और दूसरा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ उनका रिश्ता. हालांकि मंदाकिनी ने कभी खुले तौर पर दाउद के साथ रिश्ते को स्वाकीरा नहीं लेकिन उनकी दाउद के साथ एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी. इसके बाद उनकी प्रोफेशनल लाइफ लगभग खत्म हो गई.

3/5

ममता कुलकर्णी का नाम बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में लिया जाता है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ममता डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गे छोटा राजन को डेट कर रही थीं. हालांकि जब छोटा राजन भारत से चला गया तो उनका रिश्ता खत्म हो गया. इसके बाद ममता का नाम ड्रग माफिया विकी गोस्वामी के साथ जुड़ा. 

4/5

एक्ट्रेस सोना को अभिनेत्री मधुबाला की हमशक्ल कहा जाता था. कहा जाता है कि हाजी मस्तान उनकी खूबसूरती पर मर मिटा. हाजी मस्तान और एक्ट्रेस सोना के रिश्ते की खूब चर्चा हुई. सोना और हाजी ने शादी भी की. कहा जाता है कि ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ इस कपल की लव स्टोरी पर बनी है.

 

5/5

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का नाम एक्ट्रेस अनीता अयूब के साथ भी जुड़ चुका है. कई मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म डायरेक्टर जावेद सिद्दकी की मौत में दाउद का ही हाथ था. क्योंकि जावेद ने अनीता को फिल्म में कास्ट करने से मना कर दिया था. जिसपर दाऊद ने उसकी हत्या करवा दी थी. नोट- ये मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित खबर हैं. अभिनेत्रियों के रिश्ते की बात की पुष्टि ज़ी मीडिया नहीं करता है.