Advertisement
photoDetails1mpcg

OTT प्लेटफॉर्म पर इन 5 वेब सीरीज ने बनाया लोगों को दीवाना, आपने देखीं क्या?

 आज लोग फिल्मों से ज्यादा वेबसीरीज को देखना पसंद करते हैं. जिस वजह से आज हर किसी का झुकाव फिल्मों से ज्यादा वेबसीरीज की ओर बढ़ रहा है.ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसे कई तमाम तरह के वेबसीरीज मौजूद है जिसने दर्शको को अपना दीवाना बना दिया है. ऐसे में आज हम बात करेंगे कुछ ऐसी वेबसीरीज की जिनके कंटेंट ने ना सिर्फ़ लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है. बल्कि दर्शकों ने खुद को इन वेबसीरीज  से कनेक्ट भी किया.आइए एक नज़र डालते हैं इन टॉप  वेबसीरीज पर

 

1/5

मिर्जापुर :  मिर्जापुर वेबसीरीज ने दुनिया भर में लोगों का दिल जीता है. इस वेबसीरीज के डायलॉग डिलीवरी ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है. शायद यही वजह है कि लोग अभी तक इस वेबसीरीज के किरदारों को नहीं भूले हैं. आपको बता दें कि इस सीरीज ने पंकज त्रिपाठी,अली फजल और दिव्येंदु शर्मा को जबरदस्त लोकप्रियता दी ओर अन्य किरदारों ने भी  लोगों का दिल जीता है. जैसे स्वीटी, बबलू भईया, और गोलू उर्फ गजगामिनी गुप्ता. वेबसीरीज के सभी किरदारों ने अपनी एक्टिंग से ओटीटी प्लेटफॉर्म को जनता के बीच जबरदस्त  पॉपुलर कर दिया. 

 

2/5

पंचायत वेबसीरीज 2 : पंचायत वेबसीरीज 2 पिछले काफी समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. पहले सीजन को फैंस ने खूब पसंद किया था, वहीं दूसरी सीजन की भी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं . बता दें कि सीरीज में कहानी गांव फुलेरा के प्रधान जी और पंचायत सचिव के इर्द गिर्द घूमती है. सीरीज  में एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की कहानी है, जो पूर्वी यूपी के फुलेरा गांव में पंचायत सचिव बनता है. इस सीरीज कि खासियत है कि इसमें ऑफिस और पानी की टंकी  को दिखाया गया जो कि इस वेब सीरीज  का खास हिस्सा बन चुकी है. सीरीज के मजेदार कंटेंट ने लोगों को काफी एंटरटेन किया है.

 

3/5

पाताल लोक: पाताल लोक वेब सीरीज एक पुलिस वाले की स्टोरी पर बेस्ड है. जिसका नाम है हाथीराम चौधरी ( जयदीप अहलावत) है. जो कि  दिल्ली के जमुनानगर थाने में पोस्टेड होता है.  हाथीराम का मानना है कि दुनिया में तीन लोक हैं. स्वर्ग लोक जहां पैसे वाले रहते हैं, धरती लोग जहां वो रहता है और पाताल लोग जहां उसकी पोस्टिंग हुई है.वो इस सीरीज में मीडिया टाइकून संजीव मेहरा  के हत्या की साजिश केस को हाथीराम सुलझाते हुए दिखाई देते हैं.

 

4/5

 द फैमिली मैन 2 : मनोज बाजपाई की फिल्म द फैमिली मैन जो कि ऐमज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हुई थी, जिसे लोगो का खूब पसंद भी  किया. इस सीरीज के बाद से मनोज बाजपाई सोशल मीडिया पर छाए रहे. बता दें कि . दूसरे सीजन में भी लोगो ने समांथा अक्किनेनी के किरदार की भी खूब तारीफ भी की है.

 

5/5

 फोर मोर शॉट्स प्लीज : (Four More Shots Please) दर्शको द्वारा काफी पसंद किया गया है. बता दें कि इस वेब सीरीज कि स्टोरी चार महिलाओं की हैं, जो अपनी लाइफ  में काफी स्ट्रगल करती हैं. इस वेब में रिलेशनशिप जैसे मुद्दों पर जोर दिया गया है. सीरीज में  शयोनी गुप्ता,बानी जे,कीर्ति कुल्हारी और मानवी गगरू लीड रोल में हैं.