पीएम मोदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट को किया रीट्वीट, कहा-ये अच्छे संकेत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1389684

पीएम मोदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट को किया रीट्वीट, कहा-ये अच्छे संकेत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) आज उज्जैन के दौरे पर पहुंच रहे हैं, जहां वह उज्जैन में बने ''महाकाल लोक'' (Mahakal Lok) का लोकार्पण करेंगे. वहीं आज पीएम मोदी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनके विभाग के कामकाज की तारीफ की है. 

पीएम मोदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट को किया रीट्वीट, कहा-ये अच्छे संकेत

भोपाल। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) को पीएम मोदी की तरफ से तारीफ मिली है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) के एक ट्वीट को रीट्वीट कर उन्हें एक काम के लिए बधाई दी है. पूरा मामला नागरिक उड्डयन मंत्रालय से जुड़ा हुआ है. वहीं आज पीएम मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर भी पहुंच रहे हैं, प्रधानमंत्री आज उज्जैन में ''महाकाल लोक'' (Mahakal Lok) का लोकार्पण करेंगे. 

सिंधिया के विभाग के कामकाज की तारीफ 
बता दें कि पीएम अपने मंत्रियों को उत्साह बढ़ाते रहते हैं. दरअसल, भारतीय नागरिक उड्डयन अब हर दिन चार लाख यात्रियों को पूरे भारत में यात्रा करा रहा है. कोरोना के बाद यह पहला मौका है, जब यात्रियों की संख्या विमानों में तेजी से बढ़ी है. यात्रियों की संख्या चार लाख पहुंचने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ''अब पूरी तरह से ठीक होने की राह पर है, भारतीय नागरिक उड्डयन ने न केवल 4 लाख दैनिक यात्रियों की संख्या को छुआ है, बल्कि पूर्व कोविड-19 युग के बाद से अब तक की सबसे अधिक संख्या हासिल की है! जाने का रास्ता, @MoCA_GoI''

fallback

जिस पर पीएम मोदी ने सिंधिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि ''महान संकेत, हमारा ध्यान पूरे भारत में कनेक्टिविटी को और बेहतर बनाने पर है, जो 'ईज ऑफ लिविंग' और आर्थिक प्रगति के लिए महत्वपूर्ण है.'' बता दें कि कोरोना की गाइडलाइन हटने के बाद अब नागरिक उड्डयन मंत्रालय भी तेजी से काम कर रहा है. देश में विमान सेवा पहले की तरह ही संचालित होने लगी है, अब कोई भी प्रतिबंध नहीं है, जिससे यात्रियों की संख्या तेजी से बढ़ी है. 

MP से भी कई फ्लाइट हो चुकी हैं शुरू 
ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में केंद्रीय मंत्री बनाकर नागरिक उड्डयन मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई थी, जिसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश से भी कई फ्लाइट्स देश के दूसरे शहरों के लिए शुरू करवाई हैं. राजधानी भोपाल सहित इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर से देश के लगभग सभी बड़े शहरों को लिए फ्लाइट मिल रही हैं. वहीं इन शहरों में एयरपोर्ट को भी और विस्तारित किया जा रहा है. 

आज उज्जैन में पीएम मोदी 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उज्जैन के दौरे पर पहुंच रहे हैं, वह शाम को उज्जैन में ''महाकाल लोक'' का लोकार्पण करेंगे. पीएम मोदी के दौरे की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. बता दें कि पीएम मोदी सबसे पहले इंदौर पहुंचेंगे उसके बाद वह उज्जैन जाएंगे, जहां सीएम शिवराज सहित प्रदेश के सभी केंद्रीय मंत्री और राज्य सरकार के मंत्री भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

Trending news