शादी में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, हर्ष फायरिंग के दौरान नाचते रहे लोग, फिर जो हुआ दंग रह गए सब...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1699971

शादी में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, हर्ष फायरिंग के दौरान नाचते रहे लोग, फिर जो हुआ दंग रह गए सब...

ग्वालियर में एक बार फिर हर्ष फायरिंग की घटना सामने आई है. शादी के दौरान एक युवक ताबड़तोड़ गोलियां चलाता रहा. दंग करने वाली बात ये है कि इस दौरान लोग डांस भी करते रहे. 

शादी में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, हर्ष फायरिंग के दौरान नाचते रहे लोग, फिर जो हुआ दंग रह गए सब...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में शादी के दौरान हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है. समारोह में शामिल होने आए एक शख्स ने मंडप में ही बंदूक से ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. हैरान करने वाली बात ये है कि जब हर्ष फायरिंग हो रही थी तब लोग डरने की बजाय डांस कर रहे थे. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो सामने आया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए. केस भी दर्ज कर लिया है.

वायरल वीडियो ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. एसपी चंदेल ने बताया कि क्राइम ब्रांच टीम घटना की जांच कर रही है. आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. इसके अलावा मैरिज गार्डन संचालकों को भी साफ हिदायत है कि हर्ष फायरिंग की घटनाएं नहीं होने दें. अगर ऐसा होता है तो इसके लिए वे भी दोषी ठहराए जाएंगे. 

डीजे पर पिस्टल लहरा रहा था युवक
वायरल वीडियो में एक युवक बंदूक से लगातार एक के बाद एक फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है. इतना ही नहीं एक अन्य शख्स हाथ में पिस्टल लेकर डीजे पर डांस करता हुआ भी दिख रहा है. बता दें कि ग्वालियर-चंबल संभाग में शादियों में हर्ष फायरिंग होना आम बात हो गई है. पुलिस लाख कोशिशों के बावजूद भी घटनाओं को रोकने में असफल रही है.

ये भी पढ़ें- पंडित धीरेंद्र शास्त्री को कांग्रेस विधायक ने दिया चैलेंज, मंच से बोलो- अल्लाह हू अकबर 

15 साल के लड़के की मौत
पिछले महीने यानी अप्रैल में ग्वालियर में ही एक शादी के दौरान हर्ष फायरिंग की वजह से एक 15 साल के लड़के की मौत हो गई थी. घटना में जान गंवाने वाला लड़का दूल्हे का ही चचेरा भाई था. गोली लगने की बाद शादी की खुशियां पल भर में मातम में बदल गई थीं. यह घटना ग्वालियर शहर के लक्ष्मीगंज रोड पर स्थित हरेशिव मैरिज गार्डन की थी. मरने वाले लड़के का नाम प्रियांशु था. वहीं, गोली चलाने वाला भी दूल्हे का रिश्तेदार राजेश यादव था.

Trending news