आरोपियों को पकड़ने गया पुलिस दल हुआ सड़क हादसे का शिकार, SI की मौके पर मौत, 3 अन्य घायल
Advertisement

आरोपियों को पकड़ने गया पुलिस दल हुआ सड़क हादसे का शिकार, SI की मौके पर मौत, 3 अन्य घायल

एक आपराधिक मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बैतूल कोतवाली पुलिस का निजी वाहन (अर्टिगा कार) से देर रात बैतूल लौट रहा था. तभी छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्ना के पास नेशनल हाइवे 47 पर यह बड़ा हादसा हो गया. जिसमें पाढर एसआई विनोद शंकर यादव की मौके पर मौत हो गई. 

सड़क दुर्घटना में एसआई की मौत

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बीती रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. जिसमें एसआई की मौत हो गई, एक सहायक उप निरीक्षक व दो सिपाही घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक एक आपराधिक मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बैतूल कोतवाली पुलिस का निजी वाहन (अर्टिगा कार) से देर रात बैतूल लौट रहा था. तभी छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्ना के पास नेशनल हाइवे 47 पर यह हादसा हो गया.जिसमें पाढर एसआई विनोद शंकर यादव की मौके पर मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें-डेडबॉडी को लेकर सास-बहू में नोकझोंक, दफनाने और अंतिम संस्कार को लेकर अस्पताल में ही भिड़ीं

कैसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि बैतूल लौटते वक्त रात ढाई बजे बड़ चिचोली और पांढुर्णा के पास पुलिस दल का वाहन सड़क किनारे खड़े 1 ट्रक में जा घुसा. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए.  विनोद शंकर यादव का शव कार के अंदर बुरी तरह फंस गया था, मशीन से कार के हिस्से को काट कर शव को बाहर निकाला गया. बाकी एएसआई दिलीप टांडेकर और आरक्षक नवीन रघुवंशी व एक अन्य घायल को नागपुर रेफर किया गया है. जबकि कार चालक के फरार होने की जानकारी सामने आई है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे थे. इस हादसे के बाद पूरे पुलिस विभाग में शोक छाया है. बैतूल एसडीपीओ नितेश पटेल रात को ही घटनास्थल पहुंच गए थे. उन्होंने बताया कि मृत सब इंस्पेक्टर का शव छिन्दवाड़ा भेज दिया गया है. जबकि घायल सिपाहियों को नागपुर में भर्ती कराया गया है.

Watch LIVE TV-

Trending news