MP NEWS/अर्जुन देवड़ा: मध्य प्रदेश के देवास जिले में रविवार को एक व्यक्ति की जान बचाने के चक्कर में थाना प्रभारी (Inspector) की मौत हो गई. जामनेर नदी में तैरते शव को निकालने पहुंचे नेमावर टीआई राजाराम वास्केल पानी में डूब गए. हालात गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, नेमावर टीआई को जामनेर नदी में एक व्यक्ति के डूबने की सूचना दी गई थी. जब टीआई वहां पहुंचे तो जामनेर नदी पर बने डेम में शव तैरता देख टीआई खुद नदी में कूद गए, लेकिन वह नदी के तेज वहाव में वो अपना संतुलन खो बैठे और पानी में डूब गए. 


2012 बैच के अधिकारी थे वास्केल
बताया जा रहा है कि टीआई वास्केल 2012 बेच के अधिकारी थे और मूलतः ग्राम कुहिडिया थाना अंजड़ जिला बड़बनी के निवासी थे.  विगत दो साल से देवास जिले के नेमावर थाने में पदस्थ थे. आज उनके दुखद निधन की घटना की जानकारी प्राप्त होते ही खातेगांव विधायक आशीष शर्मा भी हरदा जिले अस्पताल पहुंचे और उनके परिवार को सरकार से हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिलाया.


श्रद्धांजलि पहुंचे कृषि मंत्री
टीआई राजाराम वास्कले की मौत की खबर से देवास में हड़कंप मच गया. मौत की खबर मिलते ही जनप्रतिनिधि और लोगों की भीड़ अस्पताल के बाहर जमा हो गई. इसके बाद कृषि मंत्री कमल पटेल भी हरदा जिला अस्पताल पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने उन्होंने टीआई वास्केल को श्रद्धांजलि दी और कहा कि मप्र सरकार दुख के समय में परिवार के साथ हैं.