Pushpa के अल्लू अर्जुन की स्टाइल में करते थे गांजा तस्करी, पुलिस ने ऐसे प्लान बनाकर की धरपकड़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1535266

Pushpa के अल्लू अर्जुन की स्टाइल में करते थे गांजा तस्करी, पुलिस ने ऐसे प्लान बनाकर की धरपकड़

Rewa Crime News: रीवा की चोरहटा पुलिस (Chorhata Police)को एक बड़ी कामयाबी मिली है. आपको बता दें कि पुलिस ने गांजा के दो तस्करों को गिरफ्तार (Ganja smuggler arrested) किया है. जिनके पास से 108 किलो गांजा बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि इस गांजे की कीमत लगभग 12 लाख रूपए है.

Pushpa के अल्लू अर्जुन की स्टाइल में करते थे गांजा तस्करी, पुलिस ने ऐसे प्लान बनाकर की धरपकड़

Mp Crime news: रीवा पुलिस (Rewa police) के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. आपको बता दें कि पुलिस ने गांजा का व्यापार करने वाले एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है जिसके पास से 108 किलो ग्राम गांजा की खेप बरामद (108 kg ganja recovered) हुई है. बता दें कि इसकी कुल कीमत लगभग 12 लाख रुपए बताई जा रही है. तस्कर ये खेप लेकर सतना (Satana) ले जा रहे थे लेकिन सूचना के बाद उन्हे रीवा की चोरहटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

सोनभद्र से ले जाया जा रहा था गांजा
पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि गांजे की खेप यूपी के सोनभद्र जिले से सतना ले जा रहे थे. रीवा के रास्ते पर चोरहटा पुलिस ने उन्हे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि उन्हे सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर गांजा कि सप्लाई करने जा रहें है जिसके बाद पुलिस टीम ने घेरा बंदी शुरू की और पुलिस के चंगुल में आरोपी आ गए. चेकिंग के दौरान पुलिस विभाग को कार डिग्गी में गांजे की खेप बरामद हुई थी.

यूपी एमपी से है तस्करों का संबंध
पुलिस के पूछताछ में पता चला है कि पकड़े गए तस्करों का ताल्लुक एमपी और यूपी राज्य से है. आपको बता दें कि गांजा तस्कर राम आशीष मौर्य उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के पन्नूगंज का रहने वाला है. जबकि दूसरा आरोपी लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा सतना जिले के उचेहरा का रहने वाला है. पुलिस आरोपियों को पकड़ कर थाने ले कर गई है जहां पर इनसे पूछताछ की जा रही है. इनके गैंग में और कितने लोग शामिल है इसकी भी पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस विभाग का कहना है कि ये एक बड़ी कामयाबी है.

पुलिस अधीक्षक ने तारीफ
आरोपियों के पकड़ने के बाद रीवा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार लाल ने चोरहटा पुलिस की जमकर तारीफ की. अधीक्षक का कहना है कि पुलिस कर्मियों की सतर्कता और सजगता का ही नतीजा है कि इतनी बड़ी कामयाबी मिली है. आगे बोलते हुए उन्होने कहा कि रीवा पुलिस का रवैय्या सख्त है आपराधियों पर नकेल कसी जा रही है.

Trending news