प्यार के धोखे में ड्रग्स का ओवर डोज, सड़क पर मिला लहुलुहान युवक, पुलिस को ये कहानी बताकर फरार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1483770

प्यार के धोखे में ड्रग्स का ओवर डोज, सड़क पर मिला लहुलुहान युवक, पुलिस को ये कहानी बताकर फरार

Pyar me Dhokha: नशा इंशान से कुछ भी करा सकता है. जब वो इसकी आगेश में होता है तो दूसरों की छोड़ो उसे खुद की भी परवाह नहीं होती. मध्य प्रदेश के दमोह से भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां युवक ने खुद को नशे के बालत में बुरी तरह घायल कर लिया. जानिये क्या है पूरा मामला

प्यार के धोखे में ड्रग्स का ओवर डोज, सड़क पर मिला लहुलुहान युवक, पुलिस को ये कहानी बताकर फरार

Pyar me Dhokha: दमोह। एक बार फिर दमोह में नशे के साइड इफेक्ट का मामला सामने आया है. सोमवार की देर रात एक लहूलुहान युवक सड़क पर पड़ा मिला. जब पुलिस ने उसे उठाया तो वजह ड्रग्स निकली. पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां होश आने पर पर उनसे पुलिस के सवालों का जवाब दिया और खुद को इस तरह से घायल करने का कारण बताया. हालांकि इसके बाद वो इलाक के दौरान ही अस्पताल से भाग गया.

लहुलुहान सड़क पर मिला
वीआईपी रोड पर रात्री गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों को सड़क किनारे एक युवक पड़ा मिला, जिसके शरीर पर कई निशान थे और खून बह रहा था. पुलिसकर्मियों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया. इस युवक की शिनाख्त शहर के शोभनागर निवासी देवेश रैकवार के रूप में हुई है. अस्पताल में होश में आने देवेश ने बताया कि उसने खुद ही अपने शरीर पर चाकुओं से वार किए हैं.

ये भी पढ़ें: ठंडियों की रात में आजमाएं ये 5 घरेलू नुस्खे, नहीं होगी झाइयों और ड्राइ फेस की समस्या

प्यार में मिले धोखे से था उदाश
देवेश ने पुलिस को बताआ कि उसे प्यार में धोखा मिल इसकारण उसने ये कदम उठाया है. जब पुलिस ने पूछा की शरीर पर कई जख्म देने का साहस कहां से आया तो नशे के बारे में बताया. बता दें पुलिस को उसकी जेब से कुछ पाउडर और बोनफिक्स मिला है, जिससे वो नशा करता था.

VIDEO: PM मोदी पर विवादित बयान दे फंसे राजा पटेरिया, घर से ऐसे उठा लाई पुलिस

हैवी ड्रग एडिक्ट है युवक
दमोह जिला अस्पताल के डॉक्टर के मुताबिक देवेश हैवी ड्रग एडिक्ट है. जब उसे अस्पताल लाया गया वो नशे की हालत में था. उसकी जेब से नशे की वो चीजें मिली हैं, जो बेहद हानिकारक है. लंबे समय तक इसका उपयोग मौत तक लेकक जा सकता है.

नशे का कारोबार
बताया जा रहा है कि युवक के पास से जो नशे का सामान मिला है. वो आसानी से नहीं मिल सकता है और शरीर को भारी नुकसान पहुंचाता है. लेकिन, जिस तादात में युवक के जेब से सब मिला है. इससे साफ लग रहा है कि शहर में ये सब बड़ी आसानी से उपलब्ध है. दमोह में लंबे समय से ड्रग्स और नशे के दूसरे कारोबार को लेकर चिंता जताई जा रही है. इसे लेकर कई वारदातें और घटनाएं सामने आती रहती है.

VIDEO: बांस के डंडे सा खड़ा हो गया किंग कोबरा, VIDEO देख आंखें मींजने लगे लोग

Trending news