कार से Bharat Jodo Yatra करने का मिला था सुझाव,Rahul Gandhi ने बताया क्यों किया पैदल चलने का फैसला?
Advertisement

कार से Bharat Jodo Yatra करने का मिला था सुझाव,Rahul Gandhi ने बताया क्यों किया पैदल चलने का फैसला?

Agar Malwa News: आगर मालवा में राहुल गांधी ने दिग्विजय जी को कहा था कि अगर आप चाहते हैं, मैं गाड़ी से यात्रा करूं, तो मैं आपका आदमी नहीं हूं. फिर आपको यात्रा किसी और से करवानी पड़ेगी.

Bharat Jodo Yatra

कनीराम यादव/आगर: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज मध्य प्रदेश से होते हुए राजस्थान पहुंच गई है. करीब 12 दिन तक राहुल की यात्रा मध्यप्रदेश में रही.यात्रा ने मध्य प्रदेश में 380 किमी की दूरी तय की है. आज राहुल गांधी ने बताया कि उन्होंने क्यों भारत जोड़ो यात्रा पैदल चलना शुरू की.राहुल गांधी ने कहा कि राजनेता हवाई जहाज में उड़ते हैं,उड़न खटोला में, गाड़ी में आते हैं, लेकिन हिंदुस्तान को समझने के लिए पैदल चलने की जरूरत है.

कार से भारत जोड़ो यात्रा करने को कहा गया
राहुल गांधी ने आज आगर मालवा में प्रदेश की अंतिम सभा के दौरान कहा कि हमने रैली शुरू की तो बातचीत हो रही थी, तो काफी लोगों ने कहा कि इस यात्रा को गाड़ी में करना चाहिए.दिग्विजय जी और बाकी लोगों ने कहा कि इस यात्रा को गाड़ी में करना चाहिए, मगर मैंने कहा कि अगर आप यात्रा को गाड़ी में करवाना चाहते हैं तो मैं आपका आदमी नहीं हूं.फिर आपको यह यात्रा किसी और से करवानी पड़ेगी.

MP News: इस व्यापम व्हिसलब्लोअर को लेकर राजनीति गरमाई,पूर्व MLA सकलेचा ने सरकार पर किया वार

राहुल गांधी ने आगे कहा कि अगर यात्रा पैदल करनी है तो फिर मैं यात्रा करने पैदल करने के लिए तैयार हूं, हिंदुस्तान की जनता पैदल चलती है और उसे समझने के लिए पैदल चलना चाहिए, बहुत सारे लोगों ने कहा कि 3600 किलोमीटर है,बहुत पैदल चलना पड़ेगा  तो हमने कहा कि कर लेंगे चला जाएगा तो चला जाएगा. 

 

लोगों को दिया धन्यवाद
बता दें कि राजस्थान पहुंचने से पहले यात्रा के 12 दिन राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश की जनता के लिए स्टेटमेंट जारी किया. मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा को मिले समर्थन के लिए राहुल ने प्रदेश की जनता को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा यात्रा के हर कदम पर हमें मध्य प्रदेश के लोगों का समर्थन मिला है.

Trending news