Ratlam News: चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: बुधवार को दोपहर शासकीय छात्रावास में हुई छात्रा की मौत को लेकर रात तक बवाल हो गया. मृतक के परिजन व कुछ आदिवासी देर रात छात्रावास पहुंच गए. खबर लगते ही एसपी व कलेक्टर भी देर रात छात्रावास पहुंच गए. कलेक्टर एसपी परिजनों को छात्रावास में लेकर गए और उनके सामने स्टाफ व अन्य साथी छत्राओं से बात की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छात्रावास में परिजनों ने किया हंगामा
करीब 2 घंटे तक मृतिका छात्रा के परिजन व एसपी कलेक्टर छात्रवास में रहे. इस दौरान छात्रा का सीसीटीवी वीडियो छत से गिरने हुए भी परिजनों को दिखाया गया. देर रात परिजन माने, जिसके बाद आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और मामले में जांच की जाएगी.


ये भी पढ़ें: नमक के ये 5 टोटके कर देंगे मालामाल, बस एक चुटकी में हो जाएगा कमाल


कलेक्टर एसपी ने क्या कहा
एसपी कलेक्टर ने बताया कि मृतिका छात्रा ने छात्रावास से कूदकर सुसाइड किया है. उस दौरान छात्रावास की छत पर साथी छात्राएं भी मौजूद थीं, जिनके सामने मृतिका छात्रा ने कूदकर सुसाइड किया है. अब इस मामले में जांच की जाएगी कि ऐसा छात्रा ने क्यों किया.


परिजनों से नहीं हुई थी काफी समय से बात
परिजनों का कहना है कि काफी दिन से बच्ची से बात नहीं हुई थी. कोई इस तरह बात बच्ची ने नहीं बताई थी कि जिसके कारण सुसाइड की जाए. परिजनों ने उसके साथ किसी अन्य प्रकार की घटना का संदेह व्यक्त किया है. उनका कहना है कि हमें भी काफी देरबाद जानकारी दी गयी. पुलिस को भी देर शाम को जानकारी दी गयी और इसके बाद कार्रवाई हुई.


ये भी पढ़ें: ठंड में इन्हें भूलकर भी नहीं खाना चाहिए अमरूद, स्वाद पड़ सकता है भारी


क्या था मामला
दरअससल बुधवार दोपहर में शिवगढ़ रोड स्थित शासकीय कन्या छात्रा वास से एक छात्रा को जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृ घोषित कर दिया था. छत्रावास अधीक्षिका ने पुलिस को बताया कि छात्रा ने ऊपर से कूदकर सुसाइड किया है. पुलिस ने देर शाम कार्रवाई की, लेकिन परिजन ने शव के पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया और आक्रोशित लोगों ने कार्रवाई की मांग की.