Rewa Murder: मामा के बुलडोजर का खौफ! हत्या के आरोपी ने थाने में किया सरेंडर
Advertisement

Rewa Murder: मामा के बुलडोजर का खौफ! हत्या के आरोपी ने थाने में किया सरेंडर

Rewa Prince Gupta Surrendered:हत्या के मुख्य आरोपी प्रिंस गुप्ता ने अपना आशियाना टूटते ही थाने में आत्मसमर्पण कर दिया. बता दें कि पुलिस 15 दिनों से आरोपी की तलाश में लगी हुई थी.

Rewa Prince Gupta SurrendER

अजय मिश्रा/रीवा: प्रशासन ने जिले के बहुचर्चित मऊगंज बस स्टैंड में हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रिंस गुप्ता के घर पर बुलडोजर चलाकर अवैध निर्माण को जमींदोज कर दिया था. जिसकी खबर सुनते ही हत्या के मुख्य आरोपी प्रिंस गुप्ता ने थाने में आकर आत्मसमर्पण कर दिया है. जिसके बाद पुलिस द्वारा उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

दरअसल मामला मऊगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बस स्टैंड (bus stand under Mauganj police station area) का है. जहां 1 नवंबर की रात करीब 11.00 बजे छोटे लाल गुप्ता की हत्या कर दी गई थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी और फरार आरोपियों में से हत्या के मुख्य आरोपी प्रिंस गुप्ता के अवैध निर्माण पर जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर उसके घर को जमींदोज कर दिया था. 
 
कार्रवाई के बाद आरोपी ने थाने में पहुंचकर किया सरेंडर
बता दें कि इस कार्रवाई से डरा हत्या का मुख्य आरोपी प्रिंस गुप्ता (Main accused Prince Gupta) ने मऊगंज थाने पहुंचकर सरेंडर किया दिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को आज माननीय न्यायालय में पेश किया.जिसके बाद न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया.

कुत्ते ने बकरे का किया मर्डर, महिला ने दर्ज कराई एफआईआर

अब अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा: पुलिस अधीक्षक 
मामले पर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन (Superintendent of Police Navneet Bhasin) का कहना है कि रीवा जिले में अपराध करने वाले अब अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.आरोपियों के उनके अवैध निर्माण को चिन्हित कर प्रशासन उनके घरों को जमींदोज करने की तैयारी में जुटा हुआ है.हत्या का ये मुख्य आरोपी 15 दिन से फरार था.प्रशासन ने इसके अवैध संपत्ति की जानकारी एकत्रित कर इसके घर को जमींदोज कर दिया है.जिसके बाद आरोपी ने आज थाने में आकर आत्मसमर्पण कर दिया है. जिसके बाद पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया.

Trending news