Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में धनु राशि वालों को मिलेगी मनचाही सफलता, जानिए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1241216

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में धनु राशि वालों को मिलेगी मनचाही सफलता, जानिए राशिफल

Sagittarius  Monthly Rashifal July 2022: जुलाई महीने की शुरुआत हो गई है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं की जुलाई का महीना धनु राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Rashifal July 2022: जुलाई में धनु राशि वालों को मिलेगी मनचाही सफलता, जानिए राशिफल

धनु राशि का राशिफलः (Sagittarius  Monthly Rashifal July 2022) धनु राशि के जातकों के लिए जुलाई का महीना बेहद शुभ रहने वाला है. इस समय यदि आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगा. शादीशुदा जोड़े इस माह किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. माह के अंत तक घर में धार्मिक कार्य हो सकता है. इस माह आपको वाणी पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. कारोबार में विस्तार के लिए अनुकूल समय है. इस महीने के मध्य तक वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार में लोगों के भावनाओं का ख्याल रखें. सावधान रहें कोई भी कार्य सोच-विचारकर करें. शत्रु घात कर सकते हैं.

पहला सप्ताह
जुलाई महीने का पहला सप्ताह बहुत खास रहने वाला है. इस समय आपके नौकरी में प्रमोशन होने के प्रबल योग हैं. कारोबार में मनचाही सफलता मिलेगी. इस समय छोटी-मोटी बातों को इग्नोर कर दें. लवमेट के तरफ से कोई उपहार मिल सकता है.

दूसरा सप्ताह
जुलाई महीने का दूसरा सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला हैं. इस समय अवैवाहिक लोगों के लिए शादी का रिश्ता फिक्स हो सकता है. प्यार के रिश्तों में मधुरता आएगी. घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना हो सकता है.

तीसरा सप्ताह
जुलाई महीने का तीसरा सप्ताह धनु राशि के जातकों को नुकसान और बेवजह की परेशानियां झेलनी पड़ सकती है. परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है. इस समय शेयर बाजार में सोच-समझ कर निवेश करें.

चौथा सप्ताह
जुलाई महीने का चौथा सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है. इस समय घर पर धार्मिक पूजा पाठ या अनुष्ठान की योजना बन सकती है. प्रेम प्रंसग में गलफहमियों के चलते मनमुटाव हो सकता है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Name Astrology: इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों पर मरती हैं खूबसूरत लड़कियां, इस कारण जल्दी करती हैं भरोसा?

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news