Monthly Horoscope September: सितंबर में सूर्य की तरह चमकेगी धनु राशि वालों की किस्मत, जानिए इस महीने का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1338831

Monthly Horoscope September: सितंबर में सूर्य की तरह चमकेगी धनु राशि वालों की किस्मत, जानिए इस महीने का राशिफल

Sagittarius Monthly Horoscope September 2022: सितंबर महीने में कई ग्रह-नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं, जिसका असर सीधा आपके कुंडली पर पड़ेगा. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि धनु राशि वालों के लिए सितंबर का महीना कैसा रहेगा और सफलता पाने के लिए क्या करना चाहिए?

 Monthly Horoscope September: सितंबर में सूर्य की तरह चमकेगी धनु राशि वालों की किस्मत, जानिए इस महीने का राशिफल

Dhanu Monthly Horoscope September 2022: धनु राशि के स्वामी ग्रह बृहस्पति हैं. इस महीने आपके कार्यक्षेत्र में तरक्की होगी. इस महीने आप खुद को अत्यधिक व्यस्त महसूस कर सकते हैं. आय के स्रोत बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस महीने आपको स्वास्थ पर ध्यान देने की आवश्यकता है. महीने के मध्य में आमदनी बढ़ने के साथ खर्चे भी बढ़ेंगे. महीने की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. नौकरी में पदोन्नति संभव है. इस महीने भुमि या वाहन लेने की सोच रहे हैं तो वो योजना पूरी हो सकती है. माह के अंत में घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. धनु राशि के विद्यार्थियों को करियर के नए अवसर मिल सकते हैं. 

पहला सप्ताह- सितंबर महीने के पहले सप्ताह में आप अपने काबिलियत के दम पर बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं. ऑफिस में टॉरगेट पूरा होने से अधिकारी प्रोत्साहित कर सकते हैं. इस समय आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है.

दूसरा सप्ताह- इस समय आपको विरोधियों से सक्रिय रहने की आवश्यकता है. अपने लक्ष्य पर अडिग रहें, कोई आपका ध्यान भटका सकता है. व्यवसायी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. धन हानि हो सकती है.

तीसरा सप्ताह- सिंतबर महीने के तीसरे सप्ताह में धनु राशि के जातकों को बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. व्यवसाय में विस्तार हो सकता है. इस समय आपको लवपार्टनर के तरफ से बड़ा तोहफा मिल सकता है.

चौथा सप्ताह- यह समय आपके लिए भागदौड़ वाला हो सकता है. प्रेम संबंध के लिए यह सप्ताह उत्तम है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. इस समय आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है.

उपाय- गुरुवार के दिन भगवान विष्णु को पीले रंग का फूल चढ़ाएं और विष्णु सहस्त्रनाम स्त्रोत का पाठ करें.

ये भी पढ़ेंः 6 सितंबर को पैदा हुए लोग होते हैं बहुत सौभाग्यशाली, जानिए कैसा रहेगा आने वाला साल

(disclamer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारी पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news