Weekly Horoscope: सप्ताह की शुरुआत में इन 4 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1438503

Weekly Horoscope: सप्ताह की शुरुआत में इन 4 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 14 November to 20 November 2022: मार्गशीर्ष के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि से नवंबर महीने के नए सप्ताह की शुरुआता हो रही है.14 से 20 नवंबर तक चलने वाले इस सप्ताह में कई प्रमुख ग्रहों का राशि परिवर्तन हो रहा है, जिसका प्रभाव कुछ राशियों के लिए शुभ और कुछ के लिए अशुभ रहने वाला है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक साप्ताहिक राशिफल....

Weekly Horoscope: सप्ताह की शुरुआत में इन 4 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए साप्ताहिक राशिफल

मेषः मेष राशि के जातक इस सप्ताह अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें. मौसमी बीमारियां दस्तक दे सकती हैं. सप्ताह के मध्य में पारिवारिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. खर्चों में वृद्धि से आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है. कारोबार में अथक प्रयास के बाद सप्ताह के अंत तक लाभ होगा. युवा वर्ग को करियर पर फोकस करने की जरुरत है.

वृषः वृष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह आपका कोई सोचा हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. प्यार के लिहाज से यह सप्ताह उत्तम रहने वाला है. इस सप्ताह भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी.

मिथुनः मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह परेशानियों भरा हो सकता है. शत्रु घात कर सकते हैं. सप्ताह के मध्य तक ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. युवा वर्ग परेशान हो सकते हैं. भुमि या भवन से जुड़े मामलों को लेकर सतर्क रहें. सप्ताह के अंत में खर्चों में हुई वृद्धि से परेशआन हो सकते हैं.

कर्कः कर्क राशि जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस सप्ताह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. इस सप्ताह इस राशि के सिंगल लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

सिंहः सिंह राशि के जातकों लिए यह सप्ताह लाभदायक रहने वाला है. इस सप्ताह यदि आप कोई नया बिजनेस शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. यदि आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो यह सप्ताह आपके लिए उत्तम है. सप्ताह के अंत तक आपाक कोई महत्वपुर्ण कार्य संपन्न हो सकता है.

कन्याः कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सप्ताह के शुरुआत में पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. सेहत को लेकर सतर्क रहें, मौसमी बीमारियों का शिकार हो सकते हैं. खर्चों में वृद्धि होने से बजट बिगड़ सकता है. सावधान रहें सप्ताह के अंत तक आपको धोखा मिल सकता है.

तुला: राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत लकी रहने वाला है. सप्ताह के मध्यम में आपका कोई सोचा हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. कार्यक्षेत्र में मनचाहे जगह ट्रांसफर हो सकता है. प्यार की दृष्टिकोण से यह सप्ताह उत्तम रहने वाला है. सप्ताह के अंत में जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. गुस्से को काबू में रखें. सप्ताह के मध्य में महिला मित्र से धोखा मिल सकता है. व्यवसाय में निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें. सप्ताह के अंत में परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

धनुः धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत उत्तम रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में किसी महिला मित्र का सहयोग मिल सकता है. सप्ताह के मध्य तक नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. इस सप्ताह परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे.

मकरः मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. ऑफिस के कार्यो में लापरवाही बिल्कुल न करें. इस सप्ताह आपका कोई अपना धोखा दे सकता है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं.

कुंभः इस सप्ताह शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. सप्ताह के मध्य तक इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के अंत तक जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. व्यवसया को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी.

मीनः मीन राशि के जातकों को सप्ताह के शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. युवाओं के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. सप्ताह के मध्य तक पिता के तरफ से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

ये भी पढ़ेंः Shani Ki Sade Saati: शनि की साढ़ेसाती से तबाह हो गई है जिंदगी तो करें ये उपाय, दूर होंगे संकट

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news