Weekly Horoscope: इस सप्ताह सिंह, तुला समेत इन राशियों को मिलेगा बड़ा तोहफा, जानिए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement

Weekly Horoscope: इस सप्ताह सिंह, तुला समेत इन राशियों को मिलेगा बड़ा तोहफा, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 23 to 29 January 2023: जनवरी माह का आखरी सप्ताह सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा? किसको मिलेगा भाग्य का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक का साप्ताहिक राशिफल...

Weekly Horoscope: इस सप्ताह सिंह, तुला समेत इन राशियों को मिलेगा बड़ा तोहफा, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 23 To 29 January 2023: 23 जनवरी से माह के अंतिम सप्ताह की शुरुआत हो रही है. इस सप्ताह कई ग्रह अपनी राशि परिवर्तन कर रहे हैं. यह सप्ताह (saptahik rashifal) कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस सप्ताह सिंह और तुला राशि वालों को बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. वहीं कुछ राशियों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का जनवरी माह के अंतिम सप्ताह का (weekly horoscope) राशिफल...

मेषः स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. कानूनी विवाद होने की संभावना है. शैक्षणिक कार्यों को गति मिलेगी. व्यवसाय के लिहाज से ये सप्ताह अच्छा रहेगा. घर-परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. ऑफिस में तनाव महसूस हो सकता है. इस सप्ताह खर्चा बढ़ सकता है. दोस्तों की सहायता से रोजगार मिलने की संभावना है. वैवाहिक संबंध मधुर रहेंगे. 

वृषभः इस हफ्ते सेहत खराब हो सकती है. घर-परिवार में पैसों की तंगी हो सकती है. नौकरी में बदलाव की संभावना है. कारोबार में हानि हो सकती है. ऑफिस में लोगों की निंदा करने से बचें. दोस्त का सहयोग  मिल सकता है. घर पर रिशतेदारों का आगमन हो सकता है.  प्रतियोगी छात्रों की परीक्षा नजदीक आ सकती है. प्रेम संबंध मधुर रहेंगे. 

मिथुनः इस सप्ताह सेहत पर ध्यान दें. जीवनशैली में सुधार लाएं. छात्रों को इस सप्ताह अच्छा रिजल्ट मिलेगा. परिवार के सदस्य धार्मिक यात्रा पर जा सकते है. प्रेम-जीवन में रोमांस बना रहेगा. नौकरी में  बदलाव हो सकता है. प्रतियोगी छात्रों को सफलता मिलेगा. विवाद होने की संभावना है. परिवार में सहयोग की भावना रहेगा. 

कर्कः इस सप्ताह मानसिक तनाव से परेशान हो सकते हैं. कारोबार में गलत निर्णय के कारण नुकसान हो सकता है. खर्च बढ़ने की संभावना है. मित्र की सेहत खराब हो सकती है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. किसी वाहन को खरीदने की संभावना है. राष्ट्रवाद की भावना अंदर से जागृत होगी. 

सिंहः दोस्त की सहायता से बिजनेस शुरु कर सकते हो. दफ्तर में मान-सम्मान मिल सकता है. घर-परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. अविवाहितों को खुशखबरी मिल सकती है. पैतृक संपत्ति मिलने की संभावना है. ऑफिस में बॉस से अनबन हो सकती है. 

कन्याः सेहत पर ध्यान दें. इस हफ्ते रोजगार मिलने की संभावना है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. ऑफिस में नये लोगों से मुलाकात हो सकती है. शैक्षणिक कार्यों को गति मिलेगी. परिवार के सहयोग से नया काम शुरु कर सकते हो. वैवाहिक जीवन में खुशखबरी मिल सकती है. 

ये भी पढ़ेंः Basant Panchami 2023: बसंत पंचमी के दिन क्यों की जाती है मां सरस्वती की पूजा, जानिए पौराणिक महत्व

तुलाः जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिता सकते हो. परिवार में खुखखबरी मिल सकती है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में लाभ होने की संभावना है. सरकारी नौकरी मिलने की संभावना है. परिवार के साथ पर्यटन घूमने जाने की संभावना है

वृश्चिकः जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवार के लोग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. व्यवसाय में लाभ होने की संभावना है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. छात्रों को शैक्षणिक कार्य पर ध्यान देना चाहिए. 

धनुः धनु राशि के जातकों को इस सप्ताह सुखद समाचार मिल सकता है. परिवार को खुशखबरी मिल सकती है. छात्रों को करियर में सफलता मिलेगी. प्रेम-जीवन में रोमांस बना रहेगा. राजनीति में बड़ा पद मिल सकता है. परिजनों से गुड न्यूज मिल सकती है. 

मकरः घर में आर्थिक खर्च बड़ सकता है. दोस्तों के सहयोग से कामयाबी मिल सकती है. मानसिक कार्य में सफलता मिलेगा. छात्रों को मनचाही सफलता मिल सकती है. पुराने दोस्त घर पर आ सकते है. दफ्तर में अफसरों का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में ईमानदारी से काम करें. 

कुंभः हफ्ते की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते है. परिवार के सहयोग से व्यवसाय शुरू कर सकते हो. दफ्तर में सीनियर से प्रशंसा मिलेगी. 

मीनः दोस्तों का सहयोग मिलेगा. प्रेम संबंध मधुर रहेंगे. परिवार में सदस्यों के बीच अनबन हो सकती है. व्यवसाय में आर्थिक लाभ होगा. जल्दबाजी में कार्य करने से बचें. नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. राजनीति में बड़ा पद मिल सकता है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news