सरपंच पति ने इंजीन‍ियर को धमकी देते हुए कहा-ऑफिस में आकर उल्टा लटका दूंगा...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1374817

सरपंच पति ने इंजीन‍ियर को धमकी देते हुए कहा-ऑफिस में आकर उल्टा लटका दूंगा...

Viral Video: सरपंच पति ने कनिष्ठ अभियंता को धमकी देते हुए कहा क‍ि ऑफिस में आकर उल्टा लटका दूंगा, नहीं जानते मुझे क्या? ये वीड‍ियो अब सोशल मीड‍िया में वायरल हो रहा है.  

जून‍ियर इंजी‍न‍ियर को धमकी देते सरपंच पत‍ि.

न‍ित‍िन चावरे/कटनी: मध्‍य प्रदेश के कटनी ज‍िले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के बहोरीबन्द तहसील अंतर्गत बाकल विद्युत वितरण केंद्र में पदस्थ कनिष्ठ अभियंता शेख अकील विद्युत संबंधित समस्याओं की शिकायतों के निदान के लिए मंगलवार को ग्राम कूड़ा मर्दानगढ़ गए हुए थे. वहां सरपंच पति शिवकुमार शर्मा के द्वारा खुलेआम धमकी देने व अभद्रता करने का मामला सामने आया है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ. 

खुलेआम दी धमकी 
सरपंच पति जेई को खुलेआम धमकी दे रहा है कि तुम मुझे नहीं जानते, तुम्हारे ऑफिस में आकर उल्‍टा लटका दूंगा. साथ ही अन्य बातों का उल्लेख किया गया. हालांकि सरपंच पति की अभद्रता को जेई सुनते रहे, कुछ बोले नहीं जिसके बाद इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीड‍िया में वायरल होने लगा. बाकल कनिष्ठ अभियंता के द्वारा बाकल थाना प्रभारी से लिखित शिकायत भी दी गई. 

सरपंच पत‍ि के ख‍िलाफ दर्ज हुआ मामला 
सरपंच पति पर प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की मांग भी की गई थी जिसके बाद बाकल पुलिस ने सरपंच पति शिवकुमार शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

कलेक्‍टर को सरेआम क‍िया व‍िधायक ने बेइज्‍जत 

अफसर और राजनेता की बीच कहासुनी का एक और मामला मध्‍य प्रदेश में आज ही सामने आया है.  दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से बीएसपी विधायक रामबाई अक्सर अपने अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती है. अभी तक छोटे कर्मचारियों और अधिकारियों को सरेआम फटकार लगाने वाली रामबाई ने आज भरी भीड़ में कलेक्टर के चेंबर के बाहर कलेक्टर को जमकर खरी खोटी सुनाई. इतना ही नहीं उन्होंने कलेक्टर को मूर्ख और दो टके का आदमी तक कह दिया और कलेक्टर को जमकर खरी-खोटी सुनाई. दरअसल, बसपा विधायक अपने क्षेत्र के तहत आने वाले नरसिंहगढ़ क्षेत्र की कुछ पीड़ित महिलाओं को लेकर दमोह कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य से मिलने पहुंची थीं. कलेक्टर चेतन्य अपने चेंबर में थे और काफी देर तक महिलाओं के साथ विधायक रामबाई गैलरी में कलेक्टर का इंतजार करती रही. कुछ देर बाद कलेक्टर अपने चेंबर से बाहर निकले तो विधायक ने पीड़ित महिलाओं की समस्याएं बताना शुरू किया तो कलेक्टर चेतन्य हर बात को चेक कराने की दलील देते रहे. इसके बाद व‍िधायक भड़क गईं और एक बड़े अफसर को सरेआम फटकार लगा दी. 

बसपा MLA रामबाई ने कलेक्टर पर निकाली भड़ास, कहा-मूर्ख है दो टके का आदमी

 

 

Trending news