चुनावी रंजिश में पूर्व सरपंच ने कर दी किसान की हत्या, 5 गिरफ्तार
Advertisement

चुनावी रंजिश में पूर्व सरपंच ने कर दी किसान की हत्या, 5 गिरफ्तार

सतना में एक किसान की हत्या के 5 आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं. जिसमें पुरानी रंजिश के चलते गांव के पूर्व सरपंच (former sarpanch) और उसके 4 साथियों ने लाठी-डंडों से जानलेवा हमला किया था. जिसमे किसान (Farmer) की मौत हो गई थी.

चुनावी रंजिश में पूर्व सरपंच ने कर दी किसान की हत्या, 5 गिरफ्तार

संजय लोहानी/सतना: सतना में एक किसान की हत्या के 5 आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं. जिसमें पुरानी रंजिश के चलते गांव के पूर्व सरपंच (former sarpanch) और उसके 4 साथियों ने लाठी-डंडों से जानलेवा हमला किया था. जिसमे किसान (Farmer) की मौत हो गई थी. वहीं किसान पुत्र बुरी तरह जख्मी हुआ था, पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या और जानलेवा हमला करने की धाराओं में केस दर्ज हुआ है. अब सभी पांचों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.  

बता दें कि 29-30 जनवरी की रात खेत मे पानी लगाकर घर आ रहे, किसान और उसके बेटे पर जानलेवा हमला हुआ था.  इस हमले में घायल पिता की मौत हो गई थी जबकि पुत्र का सतना जिला अस्पताल (satna hospital) में उपचार चल रहा है.  

MP Weather Forecast: मध्य प्रदेश के इन जिलों में गिर सकती है बिजली! फिर बारिश बढ़ाएगी ठंड; जानें पूर्वानुमान

 

पुरानी रंजिश में हत्या
गौरतलब है कि कोटर थाना क्षेत्र के मोहनिया गांव में पूर्व सरपंच संतोष परौहा और मृतक बुनकर मिश्रा के बीच पुरानी रंजिश थी. बीती शनिवार रात बुनकर मिश्रा अपने बेटे हेमंत के साथ खेत मे गेहूं की फसल में पानी लगाने गए थे. वापस लौटते समय घात लगाए संतोष परौहा और उनके 4 साथियों ने हमला कर दिया. हमला होने पर पिता पुत्र बाइक से गिर गए. तभी आरोपियो ने लाठी डंडों ने जमकर पीटा और फरार हो गए. घायलों को पुलिस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां पिता की मौत हो गई. बेटे हेमंत का उपचार चल रहा. सभी आरोपी की पुलिस ने तलाश शुरू की.

5 आरोपियों को भेजा जेल
इस हत्या के मामले में पूर्व सरपंच सहित सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. सभी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि ये हत्या चुनावी रंजिश की वजह से हुई है.

Trending news