Rashi Parivartan: जुलाई में शनि बदलेंगे चाल, इन 3 राशि वालों को रहना होगा सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1239585

Rashi Parivartan: जुलाई में शनि बदलेंगे चाल, इन 3 राशि वालों को रहना होगा सावधान

Rashi Parivartan July 2022: जुलाई महीने में ग्रह नक्षत्रों में बड़ा उलट-फेर होने वाला है. इसका प्रभाव कुछ राशि वालों पर बहुत बूरा पड़ने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां?

Rashi Parivartan: जुलाई में शनि बदलेंगे चाल, इन 3 राशि वालों को रहना होगा सावधान

Rashi Parivartan: (Monthly Horoscope July 2022) जुलाई महीने में कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन कर रहे हैं. ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव हर मानव जीवन पर पड़ता है. जुलाई माह में बुध, शुक्र, शनि व गुरु ग्रह अपनी राशि परिवर्तन कर रहे हैं. इसका प्रभाव कुछ लोगों के लिए शुभ तो कुछ लोगों के अशुभ रहने वाला है. ज्योतिषों की मानें तो ग्रहों के राशि परिवर्तन के चलते जुलाई महीने में कुछ राशि वालों को बहुत सावधान रहने की जरूरत है. आइए जानते हैं कौन कौन सी हैं वो राशियां और क्या-क्या बरतनी है सावधानियां.

मेष राशिः जुलाई महीने में मेष राशि में मंगल और राहु की युति बनी हुई है. साथ ही महाअंगारक योग भी इस राशि में बन रहा है. ऐसे में आपको जुलाई महीने में रुपये पैसे के लेनदेन में बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है. कारोबार में नुकसान हो सकता है. इस समय आपको कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले विशेषज्ञों से अच्छी तरह-जांच पड़ताल करने की जरूरत है. मानसिक शांति के लिए प्रतिदिन सुबह स्नान के बाद सूर्य भगवान को अर्घ्य दें.

कर्क राशिः फिलहाल कर्क राशि वालों के कुंडली में शनि की ढैय्या चल रही है. 12 जुलाई से शनि कुंभ राशि में वक्री हो जाएंगे. जुलाई माह के मध्य तक आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है. फिजुलखर्ची करने से बचें. इस समय आप माता के स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं. उपाय- शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं.

मकर राशिः मकर राशि वालों के कुंडली में वर्तमान में शनि की साढ़ेसाती चल रही है. 12 जुलाई से शनि देव मकर राशि में आ जाएंगे. इस माह फिजुलखर्ची के चलते धन की हानि हो सकती है, जिससे आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. खर्चों को नियंत्रित रखें नहीं तो आप पर कर्ज का बोझ बढ़ सकता है. उपाय- काले कुत्ते को रोटी खिलाएं और किसी धार्मिक स्थल पर काले तिल का दान करें. 

ये भी पढ़ेंः July Month Rashi Parivaratan 2022: जुलाई में होगा कई ग्रहों का राशि परिवर्तन, इन राशियों की पलटेगी किस्मत

 

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

LIVE TV

Trending news