Sehore News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में बड़ा हादसा हुआ है. बड़ा बाजार छावनी में एक पुराने मकान की दीवार गिरने से चंद्रकांता नाम की महिला मलबे में दब गई और उसकी मौत हो गई. बता दें कि महिला कई घंटों से मलबे में फंसी हुई थी. मलबा अधिक होने और बारिश के कारण बचाव कार्य में दिक्कतें भी आईं . पुलिस और स्थानीय प्रशासन महिला को सुरक्षित बाहर निकालने में लगा था. महिला को निकालने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


MP News: मदरसा बोर्ड के छात्रों के लिए जरूरी खबर, बढ़ाई गई 10वीं-12वीं परीक्षा फॉर्म की तारीख


Bangalore PG Murder: MP से गिरफ्तार हत्यारा, हॉस्टल में बिहार की लड़की का रेता था गला, रूममेट का निकला चक्कर


कई घटों तक चला बचाव कार्य 
सीहोर के बड़े बाजार छावनी में एक पुरानी मकान की दीवार गिरने से 70 वर्षीय महिला चंद्रकांता मलबे में दब गई हैं. बता दें कि महिला सुबह 10:00 बजे से मलबे के नीचे फंसी हुई थी, और बचाव कार्य लगातार कई घंटे तक चला. मलबा अधिक होने और बारिश के कारण बचाव कार्य में कठिनाई आई. 


दो दिनों से लगातार हो रही है भारी बारिश 


दरअसल, सीहोर के बड़े बाजार छावनी में एक मकान की दीवार ढह गई, जिससे 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला चंद्रकांता मलबे में दब गई थी. लगातार बारिश के कारण दीवार गिरने की आशंका जताई जा रही है. स्थानीय प्रशासन और पुलिस मौके पर बचाव कार्य में जुट गया है.  बता दें कि सीहोर जिले में पिछले दो दिनों से लगातार भारी बारिश हो रही है, और इसी बीच आज एक बड़ी घटना सामने आई. मिली जानकारी के अनुसार, आज (शनिवार) सराफा बाजार मार्ग पर स्थित एक मकान ढह गया, जिसमें दो महिलाएं दब गईं. एक महिला को बाहर निकाल लिया गया है, जबकि दूसरी महिला को निकालने के लिए कई घटों तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला.