Bangalore PG Murder: MP से गिरफ्तार हत्यारा, हॉस्टल में बिहार की लड़की का रेता था गला, रूममेट का निकला चक्कर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2355586

Bangalore PG Murder: MP से गिरफ्तार हत्यारा, हॉस्टल में बिहार की लड़की का रेता था गला, रूममेट का निकला चक्कर

Bengaluru PG Murder Case: बेंगलुरु के पीजी में दो दिन पहले जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी को भोपाल से गिरफ्तार किया गया है. उसे बेंगलुरू पुलिस अपने साथ ले गई. गुरुवार को सामने आए हत्याकांड के वीडियो ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था.

Bangalore PG Murder: MP से गिरफ्तार हत्यारा, हॉस्टल में बिहार की लड़की का रेता था गला, रूममेट का निकला चक्कर

Bengaluru PG Murder Video: बेंगलुरू में दो दिन पहले PG में क्रूर हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी को कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने मंगलवार रात हॉस्टल में बिहार की रहने वाली 24 साल की कृति कुमारी की हत्या कर दी थी. इस घटना का दहला देने वाला वीडियो भी सामने आया था. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद किसी तरह भोपाल आ गया.  घटना के बाद से ही कर्नाटक पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी.

बेंगलुरु पुलिस की टीम आरोपी अभिषेक को भोपाल से गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है. अभिषेक से हत्या के संबंध में पूछताछ की जाएगी. कर्नाटक के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. मूल रूप से बिहार की रहने वाली मृतक कृति कुमारी बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में पेइंग गेस्ट (पीजी) में रहती थी. मंगलवार की रात चाकू से लैस एक व्यक्ति रात करीब 11 बजे बिल्डिंग में घुस आया और मौके से भागने से पहले उसका गला रेत दिया. यह पूरी वारदात पीजी में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें- जाल में फंसते-फंसते बचे MP के मंत्री, BJP संगठन मंत्री का PA बनकर किया फोन, इस डिमांड ने खोली पोल

इसलिए की थी हत्या
सूत्रों के अनुसार, अभिषेक, कृति के हॉस्टल में रहने वाली रूममेट का बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है. कुछ दिन पहले अभिषेक की नौकरी चली गई थी. इस बात को लेकर अभिषेक और उसकी गर्लफ्रेंड में झगड़ा होता था. इससे पहले अक्सर जब लड़ाई बहुत बढ़ जाती थी तो कृति कुमारी बीच-बचाव करती थी. कहा जा रहा है कि हाल ही में जब दोनों को बीच झगड़ा हुआ तो कृति ने अपनी रूममेट को अभिषेक से दूर रहने की सलाह दी. अभिषेक इसी बात से भड़का हुआ था, जिसके बाद उसने कृति की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- स्वामी प्रेमानंद महाराज की हिंदू महिलाओं को सलाह, बोले- अपना फिगर मेंटेन करना छोड़ो और पैदा करो 4-4 बच्चे

 

पीजी में घुसकर कर दी चाकू से हत्या
सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि अभिषेक, कृति के दरवाजे पर आता है. अंदर घुसते ही वह उसे तेजी से गलियारे में खींचकर दीवार से सटा देता है. उसके विरोध करने के बावजूद अभिषेक उसे दबोच लेता और भागने से पहले उसकी गर्दन पर कई बार चाकू से वार कर देता है. कृति की आवाज सुनकर पीजी में रह रही अन्य लड़कियां बाहर आती हैं, लेकिन आरोपी फरार हो जाता है. इसके बाद एक लड़की ने तुरंत पुलिस को फोन किया और मामले की जानकारी दी.

Trending news