MP News: मदरसा बोर्ड के छात्रों के लिए जरूरी खबर, बढ़ाई गई 10वीं-12वीं परीक्षा फॉर्म की तारीख
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2355488

MP News: मदरसा बोर्ड के छात्रों के लिए जरूरी खबर, बढ़ाई गई 10वीं-12वीं परीक्षा फॉर्म की तारीख

MP Madarsa Board: मध्य प्रदेश मदरसा बोर्ड के 10वीं-12वीं छात्रों के लिए जरूरी खबर है. बोर्ड ने  10वीं-12वीं परीक्षा फॉर्म की तारीख भरने का आखिरी तारीख को बढ़ा दिया है. जानिए अब छात्र किस तारीख तक एग्जाम फॉर्म भर सकते हैं. 

MP Madarsa Board

MP Madarsa Board 10th 12th exam form: मध्य प्रदेश मदरसा बोर्ड ने 10वीं-12वीं परीक्षा के लिए फॉर्म भरने की तारीख बढ़ा दी है. परीक्षा सत्र 2024 के लिए अब छात्र  10 अगस्त तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. इसके लिए छात्रों से कोई अतिरिक्त शुल्क भी नहीं लिया जाएगा. 

10वीं-12वीं परीक्षा फॉर्म की तारीख बढ़ी
मध्य प्रदेश मदरसा बोर्ड की हाई स्कूल और हायर सेकंडरी (उर्दू माध्यम) में पढ़ने वाले छात्रों के लिए जरूरी खबर है. सत्र 2024 के लिए होने वाली परीक्षा का परीक्षा फॉर्म भरने से चूक गए छात्रों के पास अब एक और मौका है. दरअसल,  मध्य प्रदेश मदरसा बोर्ड ने 10वीं-12वीं परीक्षा के लिए फॉर्म भरने की तारीख बढ़ा दी है.

कब तक भर सकते हैं फॉर्म 
मध्य प्रदेश मदरसा बोर्ड की 10वीं-12वीं परीक्षा में शामिल होने के लिए छात्र 10 अगस्त 2024 तक विलंब शुल्क के परीक्षा फॉर्म भर सकते हैं. पहले परीक्षा सत्र 2024 के लिए आवेदन की तारीख  25 जुलाई 2024 निर्धारित की गई थी. अब इसे बढ़ाकर 10 अगस्त 2024 कर दिया गया है.

इस दिन तक सुधार सकते हैं गलती
जि छात्रों को अपने परीक्षा फॉर्म में किसी भी तरह की गलती सुधरवानी है तो वे 16 अगस्त तक सुधरवा सकते हैं. बोर्ड ने 10 अगस्त 2024 तक ऑनलाइन भरे गए आवेदन में त्रुटि सुधार की तारीख 16 अगस्त निर्धारित की है. छात्र आवेदन पत्र डाक द्वारा कार्यालय मदरसा बोर्ड में भेज सकते हैं.

ये भी पढ़ें-  Prabhat Jha Last Rite: आज पंचतत्व में विलीन होंगे प्रभात झा, आखिरी विदाई देने पहुंचे VD शर्मा-विजयवर्गीय

परीक्षा की तारीख अभी नहीं हुई घोषित
मदरसा बोर्ड की ओर से अब तक हाई स्कूल और हायर सेकंडरी (उर्दू माध्यम) की परीक्षाओं की तारीख घोषित नहीं की गई है. फिलहाल सिर्फ परीक्षाओं के लिए फॉर्म भरे जा रहे हैं. परीक्षाओं की तारीख का ऐलान कब होगा इस पर भी अब तक कोई अपडेट सामने नहीं आया है.

इनपुट- भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें- MP News: करोड़ों की स्कॉलरशिप गटककर फरार हुआ अफसर, पांच महीने बाद पुलिस ने ऐसे दबोचा

Trending news