Shahdol Crime News: शहडोल। ब्यौहारी थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. महिला ने पहले तो उसे नींद की गोलियां खिलाई और जब वो सो गया तो उसने अपने आशिक के साथ मिलकर गला घोंट दिया और उसे मौत देकर हमेशा के लिए सुला दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और कुछ ही घंटों की जांच में मौत का राज खुल गया, जिसके बाद हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अवैध संबंध के लिए रची साजिश
मामला शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना अंतर्गत आने वाले बाराछ गांव की है. जानकारी के अनुसार, मृतक संजय कोरी की पत्नी का गांव के ही एक व्यक्ति से अवैध संबंध था. वो उसके साथ रहना चाहती थी और उसके प्यार में इतनी पागल हो गई की पति को मारने तक की साजिश रच डाली.


Damoh News: गर्भवती ने इस बात पर बेटियों के साथ पिया यूरिया घोल, ICU में पहुंची बच्चियां


17-18 फरवरी की रात महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बनाए प्लान के अनुसार, पहले पति और बेटे को खाने में नींद की दवाई मिलाकर खिला दी. जब वो दोनों गहरी नींद में चले गए तो उसने अपने आशिक को फोनकर बुलाया और दोनों ने मिलकर संजय कोरी का गला घोंट दिया और अपने-अपने रास्ते हो गए.


कुछ ही घंटो में बदल गया मामला
सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. पहले ये आत्महत्या का प्रकरण मालूम पड़ रहा है. लेकिन, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के स्वाभाविक न होने की जानकारी मिली. शक के आधार पर पूछताछ और जांच की गई तो आरोपियों की करतूत सामने आ गए. कुछ ही घंटों में पुलिस ने मौत के मामले के स्थान पर हत्या का प्रकरण दर्ज की जांच शुरू कर दी और शव परिजनों को सौंप दिया.


Veg Protein Food: साकाहारी खाएं ये 5 वेजीटेरियन फूड, नहीं होगी प्रोटीन की कमी


शव के पास बैठ रो रही थी पत्नी
मामले की जानकारी लगने के बाद जब पुलिस मृतक के घर पहुंची तो उसने देखा की शव के गले पर कुछ निशान हैं. उसके नाक से खून बह रहा है. यहीं से ये बात सिद्ध हो गई थी की मामला मौत का नहीं हत्या की है. शव के पास बैठी पत्नी अपनी करतूत छुपाने के लिए ऐसे रो रही थी, जैसे उसे कुछ पता ही न हो. इससे भी पुलिस का संदेह गहराने लगा था. फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर अन्य कारणों के एंगल को तलाश रही है.