दो प्रेमियों के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement

दो प्रेमियों के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टीएस बघेल के नेतृत्व में एसडीओपी दयाराम माले के मार्गदर्शन में एक टीम गठित की गई. जांच के दौरान पता चला कि मृतक ट्रक चालक था और अक्सर घर से बाहर रहता था.

दो प्रेमियों के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

मनोज जैन/शाजापुरः मध्य प्रदेश के शाजापुर में पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है. दरअसल पुलिस को बीती 1 जुलाई को कालापीपल इलाके में एक अज्ञात शव मिला था. अब पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. खुलासे के अनुसार, पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके दो प्रेमियों समेत कुल 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

अवैध संबंधों में ली जान
शाजापुर पुलिस अधीक्षक जगदीश डाबर ने पत्रकारवार्ता कर जानकारी दी कि बीती 1 जुलाई को थाना कालापीपल के गांव सिलोदा रोड पर एक खेत में अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जिसमें मृतक की पहचान पप्पू परमार पिता शिव परमार (40 वर्ष) के रूप में हुई. मृतक के सिर पर किसी हथियार से हमला कर हत्या की गई थी. 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टीएस बघेल के नेतृत्व में एसडीओपी दयाराम माले के मार्गदर्शन में एक टीम गठित की गई. जांच के दौरान पता चला कि मृतक ट्रक चालक था और अक्सर घर से बाहर रहता था. मृतक की पत्नी का चाल-चलन ठीक नहीं था और उससे मिलने कई लोग घर आते थे. पुलिस ने इसी एंगल से जांच शुरू की तो मामले का खुलासा हो गया. जांच में पता चला कि मृतक की हत्या के पीछे उसकी पत्नी का ही हाथ है और उसने अपने दो प्रेमियों की मदद से पति की हत्या को अंजाम दिया. 

आरोपी महिला के संदीप पिता कमल सिंह मेवाड़ा निवासी भरदी रोड कालापीपल और श्रवण नायक पिता देवीसिंह नायक निवासी कालापीपल के साथ प्रेम संबंध थे. पुलिस ने  इन दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला कि संदीप मृतक को अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गया था. श्रवण और उसके साथी घटनास्थल पर हथियार लेकर मौजूद थे. आरोपियों ने पहले सुरेंद्र के साथ मारपीट की और बाद में उसकी हत्या कर दी. 

फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी, नाबालिग युवक समेत संदीप और श्रवण को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया गया है. 

Trending news