MP News: श्योपुर-कोटा हाईवे पर भीषण हादसा! कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष की पत्नी सहित दर्दनाक मौत
Advertisement

MP News: श्योपुर-कोटा हाईवे पर भीषण हादसा! कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष की पत्नी सहित दर्दनाक मौत

Congress State Vice President Shiv Charan Meena Painful Death: श्योपुर कोटा हाईवे पर कार के पेड़ से टकराने से किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व उनकी पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई. साथ ही तीन रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए.

Congress State Vice President Shiv Charan Meena Painful Death

अजय राठौड़/श्योपुर: साल की शुरुआत में एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है.एक एक्सीडेंट में कांग्रेस के एक नेता और उनकी पत्नी की जान चली गई.साथ ही साथ तीन अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए. बता दें कि कांग्रेस नेता अपने परिवार के साथ राजस्थान में बंबुलिया माता मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे, तभी एक हादसा हुआ और पत्नी समेत उनकी जान चली गई.

दरअसल, श्योपुर-कोटा स्टेट हाइवे पर एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. जिसके बाद हादसे के दौरान कार में सवार किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवचरण मीणा और उनकी पत्नी की मौत हो गई. जबकि, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए,जिन्हें खातौली अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा के लिए रेफर कर दिया गया है. बता दें कि कार में सवार पांचों लोग राजस्थान के बंबुलिया माता मंदिर से दर्शन करके वापस श्योपुर लौट रहे थे.

माता के दर्शन करने के लिए गए थे कांग्रेस नेता
बताया जा रहा है कि किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवचरण मीणा अपनी कार से श्योपुर से राजस्थान में स्थित बंबुलिया माता मंदिर पर दर्शन करने के लिए गए थे. कार में उनके साथ उनकी पत्नी रामसिया बाई सहित 3 रिश्तदार भी सवार थे. बता दें कि हादसा उस वक़्त हुआ, जब मंदिर से दर्शन करने के बाद सभी लोग श्योपुर लौट रहे थे. तभी इनकी कार श्योपुर के नजदीक खातौली के गोपालगंज के बीच अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई.

 

हादसा था बहुत ज्यादा भीषण
आपको बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार पांचों लोग बुरी तरह घायल हो गए. हादसे में किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.जिन्हें इलाज के लिए ले जाया गया. बाद में गंभीर हालत में कोटा रेफर कर दिया गया है.

Trending news