Monthly Horoscope: साल के आखिरी माह में वृष राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ, जानिए दिसंबर का राशिफल
topStories1rajasthan1457941

Monthly Horoscope: साल के आखिरी माह में वृष राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ, जानिए दिसंबर का राशिफल

वृष राशि का दिसबंर महीने का राशिफल- (Taurus Monthly Horoscope December 2022) दिसंबर का महीना वृष राशि के जातकों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आ रहा है. इस महीने आपको लंबे समय से अटके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी. माह के मध्य में आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

Monthly Horoscope: साल के आखिरी माह में वृष राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ, जानिए दिसंबर का राशिफल

वृष राशि का दिसबंर महीने का राशिफल- (Taurus Monthly Horoscope December 2022) दिसंबर का महीना वृष राशि के जातकों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आ रहा है. इस महीने आपको लंबे समय से अटके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी. माह के मध्य में आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इस महीने आपको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. दिसंबर में किया गया निवेश लाभदायक होगा. दिसंबर महीने में आप लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. किसी महत्वपुर्ण कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. भावनाओं को काबू में रखें. माह के अंत तक किसी महिला मित्र से विवाद हो सकता है. इस महीने बड़े बुज़ुर्ग के आशीर्वाद से आपके जीवन में सुख समृद्धि के संयोग बनेगी. यदि आप वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो दिसंबर महीने का पहला पखवाड़ा यानी 15 दिंसबर तक समय अनुकूल है.

पहला सप्ताहः दिसंबर महीने के पहले सप्ताह में आपको बड़ा लाभ मिलेगा. इस समय शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल है. इस समय घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

दूसरा सप्ताहः इस समय अचानक धन लाभ होगा. विरोधी परास्त होंगे. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिलेगी. रियल एस्टेट से जुड़े लोगों को तगड़ा लाभ होगा. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे.

तीसरा सप्ताहः इस समय खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. व्यापारी वर्ग कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. व्यर्थ की उलझनों से बचें, वरना नुकसान हो सकता है.

चौथा सप्ताहः प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. इनकम में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस समय खानपान पर विशेष ध्यान दें. मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

(उपाय- रविवार के दिन सूर्य को अर्घ्य दें. नियमित हनुमान चालीसा का पाठ करें. शनिवार के दिन जरुरतमंदों को ऊनी कपड़ों का दान करें.)

ये भी पढ़ेंः Shani Dev: शनिवार को बन रहा है विशेष योग, जानिए शनि के प्रकोप से बचने के उपाय

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news