Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में पानी के गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई है. तीनों बच्चे खेलने गए थे. खेलते-खेलते तीनों नहाने के लिए पानी से भरे गड्ढे में चले गए. यहां गहराई में डूबने से तीनों की मौत हो गई. वहीं, ग्वालियर में पानी से भरे एक बड़े से गड्ढे में छात्र का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिवपुरी में तीन बच्चों की मौत 
शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के निवोदा गांव का है. जानकारी के मुताबिक यहां बंजारा जाति के तीन बच्चे खेल रहे थे. खेलने के बाद तीनों बच्चे नहाने के लिए पानी के गड्ढे में गए. यहां नहाने के दौरान गहराई में चले गए और तीनों की मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही तुरंत परिजन तीनों बच्चों को लेकर प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


ग्वालियर में मिला छात्र का शव
ग्वालियर शहर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के टाइगर चौक के पास स्थित एक पानी से भरे बड़े से गड्ढे में स्कूली छात्र की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. जानकारी के मुताबिक छात्र 25 सितंबर से अपने घर से गायब था. छात्र शताब्दीपुरम में किराए का मकान रहकर पढ़ाई कर रहा था. 


ये भी पढ़ें- शारदीय नवरात्रि 2024: जानें किस दिन मां के कौन स्वरूप की होती है पूजा, भोग और मंत्र के बारे में


कोचिंग के लिए निकला था छात्र
जानकारी के मुताबिक छात्र 25 सितंबर को घर से कोचिंग जाने का कहकर साइकिल से निकला था. इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला. वह शिवपुरी जिले का रहने वाला है. शनिवार को उसकी लाश पानी के गड्ढे में तैरती हुई पाई गई तो पुलिस को जानकारी दी गई.  ये हादसा है या आत्महत्या पुलिस इसकी छानबीन में लगी हुई है.   


ये भी पढ़ें- हाथों में तख्तियां लेकर भोपाल कमिश्नर ऑफिस पहुंची बच्चियां, कहा- कमिश्नर अंकल हमें बचाओ


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!