Tikamgarh Unnatural Gangrape: दोस्ती कर महिला को बुलाया,फिर 5 दोस्तों के साथ मिलकर रात भर किया गैंगरेप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1414825

Tikamgarh Unnatural Gangrape: दोस्ती कर महिला को बुलाया,फिर 5 दोस्तों के साथ मिलकर रात भर किया गैंगरेप

Tikamgarh Unnatural Rape Case: जिले में एक लड़की का 6 लोगों ने दुष्कर्म किया.घटना की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Tikamgarh Unnatural Rape Case

आरबी सिंह / टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape in Tikamgarh district of Madhya Pradesh) का मामला सामने आया है.जहां एक महिला के साथ 6 लोगों ने आप्रकृतिक रूप से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. घटना की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी 6 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता करीब 1 महीने आई थी टीकमगढ़
रेप की ये घटना 26 अक्टूबर की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता करीब 1 महीने पहले छतरपुर से टीकमगढ़ में रहने आई थी. जहां वह टीकमगढ़ शहर के न्यू बस स्टैंड पर अपने 3 साल के बेटे के साथ किराए के मकान में रहती थी.कुछ दिन पहले ही उसकी मुलाकात आरोपी अरविंद साहू से हुई थी और फिर दोनों में दोस्ती हो गई.

बुधवार की रात को हुई घटना
बता दें कि 26 अक्टूबर 2022 की रात आरोपी अरविंद साहू (accused arvind sahu) उसे अपनी साइट पर बुलवाया था. जहां उसके अन्य 5 साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.घटना की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Indore: लव जिहाद का अड्डा बना OYO होटल, आसिफ ने विकास बन हिंदू लड़की को फंसाया

सभी आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
घटना को लेकर टीकमगढ़ एसपी प्रशांत खरे (Tikamgarh SP Prashant Khare) ने जानकारी दी, 'यह घटना टीकमगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र की है.बुधवार की रात करीब 8:00 बजे अरविंद साहू के कहने पर इस महिला को राहुल यादव बाइक से लेने आया था. राहुल यादव,अरविंद साहू के अलावा चार अन्य लोगों ने महिला के साथ दरिंदगी की.उन्होंने मारपीट,बलात्कार और अप्राकृतिक रेप जैसी घटनाएं को अंजाम दिया.पूरी रात भर लड़की उनके पास थी, उन्होंने सुबह उसको छोड़ा.थाने में महिला की रिपोर्ट के बाद हमने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार किया.'

Trending news