Aaj Ka Rashifal: कर्क, मीन समेत इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जानिए अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: कर्क, मीन समेत इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 23 February 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार आज यानी 23 फरवरी का दिन कुछ राशि वालों के लिए बहुत शानदार रहने वाला है. आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं, आपका राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: कर्क, मीन समेत इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 23 February 2023 Daily Horoscope: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 23 फरवरी फाल्गुन माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि और गुरुवार का दिन है. आज का दिन मिथुन, कर्क, कन्या, कुंभ राशि के जातकों समेत कई राशियों के लिए बेहद शानदार रहने वाला है. आइए जानते हैं आपके आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल...

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. माता-पिता के सहयगोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. यात्रा के योग हैं.

वृषः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. प्रियजन से मुलाकात संभव है. विवाद से बचें. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मिथुनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. घर- परिवार में खुशनुमा मिलेगा. किसी अच्छी कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. 

कर्कः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. परिवार के साथ लंबी यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं. धन लाभ के योग हैं.

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन मिल सकता है. भविष्य को लेकर किया गया निवेश लाभदायक होगा.

कन्याः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

तुलाः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. व्यवसाय से जुड़े लोगों को मनचाहा लाभ होगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. विवाद से दूर रहें. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी.

वृश्चिकः व्यसायिक योजना फलीभुत होगी. धर्म-कर्म में मन लगेगा. इस राशि के प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. धन लाभ के योग हैं.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. ऑफिस में अधिकारियों के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. सावधान रहें, कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

मकरः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्य रूप से फलदायी रहने वाला है. राजनीति से जुड़े लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. कारोबार में सामान्य लाभ होगा.

कुंभः कुंभ राशि के जातक रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. कार्यस्थल पर विरोधी सक्रिय रहेंगे. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं. प्रेम-संबंध प्रगाढ़ होंगे.

मीनः मीन राशि के जातकों को आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. भूमि-भवन खरीदने के लिए दिन अच्छा है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. 

ये भी पढ़ेंः Morpankhi Plant Vastu Tips: घर में लगाएं मोरपंखी का पौधा! चमकेगी किस्मत,कर्ज हो जाएगा समाप्त

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news