Shukra Rashi Parivartan 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तित करते रहते हैं. ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर सीधा मानव जीनव पर पड़ता है. इस समय 18 अक्टूबर को सुख-समृद्धि, रोमांस, सौंदर्यता और ऐश्वर्य के कारक ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. शुक्र अपनी राशि परिवर्तित कर तुला राशि में प्रवेश कर रहे हैं. आइए ज्योतिष के हिसाब से जानते हैं कि शुक्र का राशि परिवर्तन किन-किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिथुनः शुक्र का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस समय आपके आय के स्रोत में वृद्धि होगी. मीडिया फिल्ड से जुड़े लोगों को बड़ा लाभ होगा. यदि आप किसी को प्रपोज करने की लंबे समय से सोच रहे हैं तो वो कामना पूरी हो सकती है.


सिंहः शुक्र का राशि परिवर्तन सिंह राशि के जतकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस समय आपको करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. आपका भाग्य पूरा साथ देगा. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. लाभ के नए अवसर मिलेंगे.


तुलाः तुला राशि के जातकों के जीवन में शुक्र का गोचर बहुत बदलाव कराने वाला है, क्योंकि शुक्र ग्रह तुला राशि का स्वामी है और तुला राशि में ही प्रवेश कर रहा है. ऐसे में आपके लिए यह समय बहुत लकी रहने वाला है. आपके लवलाइफ में नई यात्रा की शुरुआत हो सकती है. साथ ही धन लाभ के भी प्रबल योग हैं.


मकरः मकर राशि के जातकों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन बहुत लाभदायक रहने वाला है. इस समय आपके करियर में ग्रोथ हो सकता है. कारोबार में निवेश से अच्छा लाभ होगा. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.


ये भी पढ़ेंः Dhanteras Shopping: धनतेरस पर राशि अनुसार करें खरीददारी, कभी नहीं होगी धन की कमी


(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओँ और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)