MP News: SDO की कुर्सी के सामने फर्स पर बैठ गए BJP विधायक, मचा हंगामा, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2312516

MP News: SDO की कुर्सी के सामने फर्स पर बैठ गए BJP विधायक, मचा हंगामा, जानें पूरा मामला

Vidisha News: भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा किसानों के साथ जमीन पर बैठ गए. इससे जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. विधायक ने खाद की किल्लत को लेकर अधिकारियों से बात की.

 

MP News: SDO की कुर्सी के सामने फर्स पर बैठ गए BJP विधायक, मचा हंगामा, जानें पूरा मामला

Madhya Pradesh News In Hindi: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, किसानों के साथ हुए दुर्व्यवहार से नाराज बीजेपी विधायक कृषि विभाग कार्यालय पहुंचे और जमीन पर बैठकर विरोध जताया. इस दौरान उन्होंने जमीन पर बैठकर अधिकारियों से खाद की किल्लत के बारे में बात की. विधायक ने समस्या के समाधान की मांग की है. उन्होंने कहा कि जब मेरे किसान भाई जमीन पर बैठ सकते हैं तो मैं क्यों नहीं बैठ सकता ?

फर्श पर बैठे BJP विधायक
यह पूरा मामला खाद से जुड़ा है. बता दें कि बरसात के मौसम में किसानों को फसलों को उगाने में समस्या का सामना करना पड़ता है. जिसके लिए वे सिरोंज के कृषि विभाग में खाद और यूरिया की मांग करने गए. लेकिन इस दौरान किसानों को जमीन पर बैठा दिया गया और विभाग के अधिकारी खुद कुर्सियों पर बैठकर उनसे बात करने लगे. किसानों ने जब खाद के लिए वरिष्ठ अधिकारियों से बात की तो उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई. किसानों के साथ हुए इस व्यवहार की जानकारी जब विधायक उमाकांत शर्मा को लगी तो वे नाराज हो गए. इसके बाद विधायक उमाकांत शर्मा किसानों को साथ लेकर कृषि विभाग के दफ्तर की ओर चल दिए. विधायक उमाकांत शर्मा एसडीओ के सामने ही जमीन पर बैठ गए.

यह भी पढ़ें: MP में कैबिनेट विस्तार पर चर्चा तेज, कांग्रेस से बीजेपी में आए 2 विधायकों के नाम पर दिल्ली से मांगी परमिशन

 

समस्या का समाधान करने की मांग
विधायक उमाकांत शर्मा ने अधिकारियों से किसानों की समस्या का समाधान करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि यह सरकार किसानों की है. जब मेरे किसान भाई जमीन पर बैठ सकते हैं तो मैं क्यों नहीं? मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे समाचार चैनलों के माध्यम से पता चला है कि मेरे क्षेत्र के किसान बहुत परेशान हैं, जो कृषि विभाग कार्यालय में जमीन पर बैठकर अधिकारियों से खाद की मांग कर रहे हैं.

 

Trending news