MP News: डेढ़ साल के बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला, दोनों की मौत; वजह कर देगी हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1725816

MP News: डेढ़ साल के बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला, दोनों की मौत; वजह कर देगी हैरान

Umaria News: मध्यप्रदेश के उमरिया जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. बता दें कि यहां एक महिला ने अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है.

 

MP News: डेढ़ साल के बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला, दोनों की मौत; वजह कर देगी हैरान

अरुण त्रिपाठी/उमरिया: उमरिया में एक महिला द्वारा अपने डेढ़ साल के मासूम के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. दोनों की मौके पर मौत हो गई. हालांकि महिला के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  घटना कोतवाली थाना अंतर्गत खलेसर रेलवे फाटक के समीप का बताया जा रहा है. मृतक महिला गंगोत्री राय एवं मासूम का शव जिला अस्पताल लाया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं.

 पिता ने ससुराल पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप
उमारिया जिले से होकर गुजरने वाले एसईसीआर में उमरिया खलेसर फाटक के समीप ग्राम महरोई निवासी एक महिला ने अपने डेढ़ साल के मासूम के साथ ट्रैन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी के बाद परिजन और पुलिस मौके पर पंहुची है. मृतक महिला गंगोत्री राय एवं मासूम का शव जिला अस्पताल लाया गया है. मृतिका के पिता ने इस मामले में पति सहित ससुराल पक्ष के ऊपर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. वहीं इस मामले में पुलिस दोनों पक्षो के बयान लेकर जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें:  Conversion case in MP: सतना में धर्मातरण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, कई ईसाई पास्टर गिरफ्तार

पुलिस जांच में जुटी है
पुलिस ने घटनास्थल से मोबाइल फोन सहित अन्य चीजें बरामद की हैं. बरामद की गई चीजों से पुलिस महिला के आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. पुलिस के मुताबिक मृतक महिला की पहचान 32 वर्षीय गंगोत्री राय पति समयलाल राय निवासी महरोई के रूप में की गई है

Trending news