युवक की नहीं हो रही थी शादी, 43वां जन्मदिन मनाकर कर लिया सुसाइड, जानिए मामला
Advertisement

युवक की नहीं हो रही थी शादी, 43वां जन्मदिन मनाकर कर लिया सुसाइड, जानिए मामला

  जबलपुर के मदन महल थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी जिंदगी का रात में आखरी केक काटकर दूसरे दिन अपने ही घर में सुसाइड कर लिया. युवक के भाई ने बताया कि बीते दिन दीपक खटवानी अपना 43वां जन्मदिन परिवार वालों के साथ जन्मदिन मनाया था. उसने शादी नहीं की थी.

युवक की नहीं हो रही थी शादी, 43वां जन्मदिन मनाकर कर लिया सुसाइड, जानिए मामला

अजय दुबे/जबलपुर:  जबलपुर के मदन महल थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी जिंदगी का रात में आखरी केक काटकर दूसरे दिन अपने ही घर में सुसाइड कर लिया. युवक के भाई ने बताया कि बीते दिन दीपक खटवानी अपना 43वां जन्मदिन परिवार वालों के साथ जन्मदिन मनाया था. उसने शादी नहीं की थी. जिसके चलते वह लंबे समय से अकेलापन महसूस कर रहा था. जिस वजह से वह डिप्रेशन में चला गया.

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक रोजाना की तरह घूम कर बाहर से घर आया था. जिसके बाद अपने कमरे में गया और पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक दीपक खटवानी का शव नीचे उतरवाकर उसका मोबाइल जब्त कर ली है. पुलिस शव को पीएम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है.

Ujjain News: बहू को थी कमर दर्द की समस्या, इलाज के बहाने ससुर ने किया ये गंदा काम

अकेलापन युवक को खा गया
भाई ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उसकी शादी नहीं हुई थी, जिस वजह से वो काफी अकेलापन महसूस करता था. हमने कल ही उसका जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया था. लेकिन आज उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शादी न होने की वजह से वो डिप्रेशन में चला गया और उसने ये कदम उठा लिया. 

काम धंधे की वजह से उठाया फैसला
वहीं कई मीडिया रिपोर्ट की माने तो आर्थिक तंगी की बात भी सामने आ रही है. बताया जा रहा है  कि मृतक ने मरने से पहले अपना लाइव वीडियो बनाया और उसमें कहा कि उसका काम ठीक नहीं चल रहा है. उसपर कर्ज लगातार बढ़ते जा रहा है. ये कहने के बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Trending news