भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने फिर दिखाए तीखे तेवर, अब CM शिवराज से कर डाली ये मांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh823906

भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने फिर दिखाए तीखे तेवर, अब CM शिवराज से कर डाली ये मांग

शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद से ही कई वरिष्ठ भाजपाइयों की तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है. पूर्व मंत्री और पाटन विधायक अजय विश्नोई लगातार पार्टी की नीतियों पर सवाल खड़े रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पाटन विधायक अजय विश्नोई. (File Photo)

भोपालः मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद से ही कई वरिष्ठ भाजपाइयों की तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है. पूर्व मंत्री और पाटन विधायक अजय विश्नोई लगातार पार्टी की नीतियों पर सवाल खड़े रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. आपको बता दें कि 3 जनवरी को हुए मंत्रिमंडल विस्तार के अगले ही दिन अजय विश्नोईर् ने बगावती ट्वीट किया था. तब उन्होंने लिखा था कि अग महाकौशल उड़ नहीं सकता सिर्फ फड़फड़ा सकता है.

अजय विश्नोई ने ट्वीट में क्या लिखा?
अजय विश्नोई ने ट्वीट में लिखा है, ''शिवराज सिंह चौहान जी, प्रदेश के सभी जिलों में अनेकों समस्याएं सरल समाधान के लिए प्रभारी मंत्री की बाट जोह रही हैं. अनुरोध है, चौथी बार मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर प्रदेश को यह उपहार देने की कृपा करें. वायदे के अनुसार जबलपुर एवं रीवा का प्रभार स्वयं ग्रहण करें.''

अजय विश्नोई ने कैबिनेट विस्तार के बाद भी किया था बगावती ट्वीट
इससे पहले अजय विश्नोई ने अपने ट्वीट में लिखा था, ''महाकौशल अब उड़ नहीं सकता, सिर्फ फड़फड़ा सकता है. मध्य प्रदेश में सरकार का पूर्ण विस्तार हो गया है. ग्वालियर, चंबल, भोपाल, मालवा क्षेत्र का हर दूसरा भाजपा विधायक मंत्री है. सागर, शहडोल संभाग का हर तीसरा भाजपा विधायक मंत्री है.''

उन्होंने आगे लिखा था, ''महाकौशल के 13 भाजपा विधायकों में एक को तथा रीवा संभाग में 18 भाजपा विधायकों में  एक को राज्य मंत्री बनने का सौभाग्य मिला है. महाकौशल और विंध्य अब फड़फड़ा सकते हैं, उड़ नहीं सकते. महाकौशल और विंध्य को अब खुश रहना होगा. खुशामद करते रहना होगा.'' आपको बता दें कि शिवराज ने कैबिनेट विस्तार में सिंधिया समर्थक तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत को मंत्री बनाया था.

वर्तमान शिवराज कैबिनेट में सिंधिया समर्थक 11 मंत्री शामिल हैं
शिवराज कैबिनेट में मुख्यमंत्री समेत सदस्यों की संख्या 31 है. इनमें 11 मंत्री सिंधिया समर्थक हैं. इस तरह शिवराज सरकार में ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद लगातार बढ़ रहा है. सिंधिया समर्थकों को मंत्री बनाने के चक्कर में कई सीनियर भाजपा नेता मंत्री नहीं बन पाए. अजय विश्नोई पहले शिवराज कैबिनेट में मंत्री रह चुके हैं. समय समय पर वह बगावती सुर छेड़ देते हैं. दूसरी ओर बीना विधायक महेश राय भी इशारों इशारों में अपनी नाखुशी जाहिर कर चुके हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news