Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh844480
photoDetails1mpcg

छत्तीसगढ़ मूल की अभिनेत्री गहना वशिष्ट गिरफ्तार, अश्लील Video बनाकर वेबसाइट पर अपलोड करने का आरोप

मुंबई पुलिस के मुताबिक गहना वशिष्ट के खिलाफ शनिवार को प्रॉपर्टी सेल द्वारा एक पोर्न फिल्म रैकेट की सूचना के बाद छापेमार कार्रवाई करते हुए गिफ्तार किया गया है.

1/4

मुंबई पुलिस के मुताबिक गहना वशिष्ट के खिलाफ शनिवार को प्रॉपर्टी सेल द्वारा एक पोर्न फिल्म रैकेट की सूचना के बाद छापेमार कार्रवाई करते हुए गिफ्तार किया गया है. उनपर मोबाइल एप्लिकेशन के जरिए अश्लील वीडियो प्रसारित करने का आरोप है. इस एप्लिकेशन पर विजिट करने वाले यूजर्स को सब्सक्रिप्शन की जरूरत पड़ती थी, जिसके लिए उन्हें 2,000 रुपयए का भुगतान भी करना होता था. इन वीडियोज से गहना और उनकी टीम खूब पैसा कमा रही थी.

2/4

वहीं, इस पूरे मामले में गहना की टीम ने सफाई दी है. टीम का कहना है कि गहना पोर्न रैकेट में शामिल नहीं है, बल्कि उन्हें फंसाया जा रहा है. इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि उन्होंने किसी भी तरह की पोर्नोग्राफी वीडियो शूट नहीं की है. राज्य को भी किसी कलाकार या निर्देशक के रचनात्मक और कलात्मक अभिव्यक्ति पर हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए.

3/4

कौन हैं गहना वशिष्ट गहना वशिष्ट का मूल नाम वंदना तिवारी है, वे मूल रूप से छत्तीसगढ़ की मॉडल और अभिनेत्री हैं. उनका जन्म कोरिया जिले के चिरमिरी में हुआ था. गहना ने अपनी स्कूलिंग चिरमिरी से जबकि, भोपाल से कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की हैं.

4/4

इसके अलावा गहना वशिष्ट ब्यूटी पेजेंट जीतने के साथ ही वह कई विज्ञापनों और हिंदी तेलुगु सिनेमा में अभिनय कर चुकी हैं. इसके अलावा वह गंदी बात वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं.